अरुण जेटली का इन टीवी सितारों के साथ हैं कुछ ऐसा रिश्ता, जताया दुख

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया शनिवार यानी आज अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। वो लंबे समय से एक के बाद एक कई बीमारियों से जूझ रहे थे। अरुण जेटली का रिश्ता टीवी स्टार्स के साथ भी हैं।

0
129
arun and tv star

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया। शनिवार यानी आज अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। वो लंबे समय से एक के बाद एक कई बीमारियों से जूझ रहे थे। अरुण जेटली का रिश्ता टीवी स्टार्स के साथ भी हैं जो कम ही लोगों को पता होगा। एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और एक्टर अक्षय डोगरा अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के भाई-बहन हैं और रिश्ते में अरुण के भतीजी और भतीजा लगते हैं। अरुण जेटली के निधन की खबर मिलने के बाद रिद्धि डोगरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट कर दुःख जताया है।

https://twitter.com/iRidhiDogra/status/1165169742140719104

आपको बता दें दो साल पहले अरुण जेटली के जन्मदिन पर भी पर रिद्धि ने ट्व‍िटर पर बर्थडे विश किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रिद्धि ने जन्मदिन की बधाई दी और जेटली को ‘फूफाजी’ के रूप में मेंशन किया था। साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना की थी। रिद्धि ने पोस्ट में जेटली को उनके परिवार का महत्वपूर्ण हिस्सा भी बताया था।

बात करें रिद्धि के करियर की तो “मर्यादा:लेकिन कब तक” फेम एक्ट्रेस ने साल 2007 में टेलीविजन डेब्यू किया था। उनका पहला सीरियल ‘झूमे जिया रे है’ इसके बाद हिंदी हैं हम, रिश्ता डॉट कॉम, लागी तुझसे लगन, सावित्री, ये है आशिकी, कयामत की रात सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और वह सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here