Breaking News

राहुल का जेटली पर बड़ा हमला, पूछा- माल्या को भगाया या ऊपर से मिला ऑर्डर?

Posted on: 13 Sep 2018 15:13 by Surbhi Bhawsar
राहुल का जेटली पर बड़ा हमला, पूछा- माल्या को भगाया या ऊपर से मिला ऑर्डर?

Arun Jaitley ‘colluded’ with Vijay Mallya, should resign: Rahul Gandhi

भगोड़े विजय माल्या के अरुण जेटली से मिलने वाले बयान के बाद सनसनी फ़ैल गई हैं। बयान आते ही राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई हैं। विपक्ष को तो इस बयान से नया मुद्दा मिल गया है। एक तरफ जहां केजरीवाल ने जेटली से जवाब मांगा तो दूसरी ओर कांग्रेस जेटली का इस्तीफा मांग रही है।

हाल ही में इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर अरुण जेटली पर जमकर निशाना साधा हैं। राहुल ने कहा कि जेटली ने अपने फेसबुक पर लिखकर बताया था कि संसद में वजय माल्या से उनकी अनौपचारिक मुलाकात की थी। वह लंबे ब्लॉग लिखते हैं, लेकिन इस बारे में कुछ नहीं लिखते. अरुण जेटली मुलाकात के बारे में झूठ बोल रहे हैं।

इस दौरान राहुल गांधी ने साथी नेता पीएल पुनिया की बात कही, कि उन्होंने दोनों को बात करते हुए देखा था। राहुल ने कहा कि हमारे पास सबूत है। आप लोग चाहे तो उस दिन का सीसीटीवी फूटेज देख सकते हैं।

राहुल ने कहा कि पुनिया ने बताया कि बजट पेश होने के अगले दिन 1 मार्च को अरुण जेटली और विजय माल्या बात कर रहे थे। वह करीब 15-20 मिनट तक बात करते रहे, पहले दोनों खड़े होकर बात कर रहे थे और उसके बाद दोनों वहीं सेंट्रल हॉल में बैठकर बात करने लगे। जब मैंने दो दिन के बाद ही पढ़ा कि माल्या रवाना हो गए हैं, तो मैं हैरान था। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि संसद की सीसीटीवी फुटेज की जांच होनी चाहिए इसके सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

राहुल ने कहा कि इसपर कई तरह के सवाल उठते हैं कि वित्त मंत्री एक भगोड़े से बात करते हैं और भगोड़ा उन्हें बताता है कि वह देश छोड़ रहा है। लेकिन वित्त मंत्री ने ना पुलिस को बताया, ना सीबीआई को बताया। इसके बाद लुकआउट नोटिस में भी ढील दी गई थी. जेटली को सच बोलना चाहिए और बताना चाहिए कि इसके लिए वो जिम्मेदार हैं, या फिर उन्हें ऊपर से ऑर्डर आ रहे हैं। राहुल ने कहा कि वित्त मंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com