Breaking News

LOC पर सेना ने 3 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया | Army kills 3 Pakistani soldiers at LOC

Posted on: 02 Apr 2019 09:24 by Pawan Yadav
LOC पर सेना ने 3 पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया | Army kills 3 Pakistani soldiers at LOC

भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। भारतीय चैकी और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी और मोर्टार दागे जा रहे हैं। इसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ दिया और एलओसी पर रावलकोट क्षेत्र में पाकिस्तान के तीन सैनिक मार गिराए। खबर लिखे जाते तक दोनों से गोलीबारी जारी थी।

J&K: पुलवामा में सेना ने लश्कर के 4 आतंकी किए ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच पुलवामा में रविवार देर रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ चल रही थी, जो सोमवार सुबह तक जारी थी। इस मुठभेड़ में सेना ने लश्कर के 4 आतंकियों को मार गिराया। क्षेत्र में और आतंकियों के छिपे होने की खबर है। हालांकि सेना ने सर्चिंग अभियान और तेज कर दिया है। कार्रवाई में मारे गए चारों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे हैं।

Read More : J&K : आतंकियों ने दो लोगों को बनाया बंधक, सेना पर दागे ग्रेनेड| J & K: The terrorists made two people Mortgage , Fired grenades on the army

पाकिस्तान की फिर नापाक हरकत, सेना ने सिखाया सबक

पाकिस्तानी सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। सीमा से सटे पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए सेना की चैकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। हालांकि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तानी सेना की फायरिंग में एक नागरिक घायल हो गया है। इतना ही नहीं, गोलीबारी की वजह से सीमा से सटे से गांवों में दहशत का माहौल है।

Read More : पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में फिर दागे मोर्टार, किया सीजफायर उल्लंघन

सेना के सूत्रों के मुताबिक पुंछ सेक्टर के नराला गांव में गिरे मोर्टार से एक ग्रामीण जख्मी हो गया है। इधर, एक रक्षा प्रवक्ता के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने मनकोट और कृष्णाघाटी सेक्टरों में शनिवार रात करीब 8 बजे से मोर्टार दागने शुरू किए और जमकर गोलीबारी भी की, जो रविवार सुबह तक जारी रही। हालांकि भारतीय सेना ने गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

Read More : पाक ने पुंछ में किया सीजफायर उल्लंघन, 1 जवान शहीद, चार घायल

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com