Breaking News

कुपवाड़ा में सेना ने आतंकियों को घेरा, गोलीबारी से गूंजी घाटी | J&K: Army surrounds terrorists in kupwara

Posted on: 03 Mar 2019 09:47 by Pawan Yadav
कुपवाड़ा में सेना ने आतंकियों को घेरा, गोलीबारी से गूंजी घाटी | J&K: Army surrounds terrorists in kupwara

पाकिस्तान और आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पाकिस्तान जहां लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी कर रहा है, तो जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि भारतीय सेना के जवान दहशतगर्दों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने सर्चिंग अभियान के दौरान 2 आतंकियों को घेर लिया। इस दौरान दोनों ओर से मुठभेड़ जारी है।

Must read: J&K: हंदवाड़ा मुठभेड़ में 3 CRPF और 2 पुलिसकर्मी शहीद

पाकिस्तान की नापाक हरकतों से तीन लोगों की मौत

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ और नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की और मोटार्र भी दागे। इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए हैं। इतना ही नहीं, पाकिस्तानी सेना ने आबादी क्षेत्र को निशाना बनाते हुए करीब एक घंटे तक गोलीबारी की और मोटार्र दागे। इस कारण लोगों के घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

must read: देशभर के एयरपोर्ट पर बढ़ाई सुरक्षा, हाई अलर्ट जारी

पाकिस्तान की नापाक हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इससे पहले पाकिस्तानी गोलीबारी में राजौरी और पुंछ जिलों में गोलीबारी के दौरान एक महिला की मौत हो गई थी। सूत्रों की मानें तो पिछले आठ दिन में पाकिस्तानी गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। पाकिस्तान की नापाक हरकत को देखते हुए सुरक्षाबल ने पाकिस्तान से लगी सभी सीमाओं में हाई अलर्ट जारी कर रखा है।

must read: पाकिस्तान के दो रेंजर मार गिराए, कई चौकियां की नष्ट

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com