Breaking News

आर्मी चीफ ने कहा: एशियाई खेल ट्रेलर था, टोक्यो ओलंपिक में दिखाएंगे पूरी मूवी

Posted on: 07 Sep 2018 19:10 by Rakesh Saini
आर्मी चीफ ने कहा: एशियाई खेल ट्रेलर था, टोक्यो ओलंपिक में दिखाएंगे पूरी मूवी

बीते कुछ दिनों पहले खत्म हुए जकार्ता एशियाई खेलों में भारतीय सेना के खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। इसी को लेकर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा, कि एशियाई खेलों में सेना के खिलाड़ियों ने जो प्रदर्शन दिखाया है, वह एक ट्रेलर के समान है और टोक्यो ओलंपिक खेलों में पदकों की संख्या बढ़ाना अगला लक्ष्य है। रावत ने कहा कि उन्हें सेना के खिलाड़ियों से ​अधिक पदक की उम्मीद थी और उन्हें भरोसा है कि जो खिलाड़ी एशियाई खेलों में पदक जीतने से चूक गए हैं, वे कड़ी मेहनत करेंगे और भविष्य में देश के लिए पदक लाएंगे।

via

रावत यहां  18वें एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले सेना के खिलाड़ियों के लिए आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर  रहे थे।  सेना प्रमुख  रावत ने कहा कि मुझे ​विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी  अपना प्रयास जारी रखेंगे और टोक्यो  ओलंपिक में अधिक से अधिक पदक लाएंगे। एशियाई खेल सिर्फ एक ट्रेलर था, आप ओलंपिक में पूरी मूवी देख पाएंगे। मुझे उम्मीद है कि यह एक फाइव स्टार मूवी होगी अगामी ओलंपिक मिशन के लिए यह हमारा पूरा प्रयास होगा।

via

बता दें कि जकार्ता एशियाई खेलों के लिए 66 एथलीटों सहित सेना के कुल 73 प्रतिनिधियों ने इसमें हिस्सा लिया था। सेना के खिलाडियों ने इन खेलों में चार स्वर्ण, चार रजत और तीन कांस्य पदक सहित कुल 11 पदक जीते थे। सेना प्रमुख बोले अधिक पदो की मुझे ​उम्मीद थी लेकिन मुझे पता है कि जो इस बार पदक नहीं ला पाएं वो अगले ओलंपिक में जरुर लाएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com