बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता की मां का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए कई सितारें

0
50
Arjun-Rampal-mother

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की मां का रविवार को निधन हो गया. खबरों से पता चला है कि अर्जुन रामपाल की मां ग्वेन रामपाल पिछले काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही थी.

Via

अर्जुन रामपाल की मां ने अंतिम सांस मुंबई में ली. अर्जुन रामपाल की मां की अंतिम यात्रा शाम को न्यू वर्ली से निकाली गई. उनकी मां के अंत‍िम संस्कार की सभी रस्में मुंबई विले पार्ले स्थि‍त श्मशान घाट पर संपन्न हुईं.

Via

अर्जुन रामपाल की मां के अंतिम संस्कार में रिश्तेदारों के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारें भी शामिल हुए थे. उनकी मां के अंतिम संस्कार के दौरान उनकी पूर्व पत्नी मेहर जेसिया, उनकी दोनों बेटियां महिका और मायरा भी उपस्थित थी. इसके साथ ही अर्जुन रामपाल की कथित गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी इस मौके पर नजर आई. इस दुःख की घड़ी में गैब्रिएला पूरे समय अर्जुन के साथ ही दिखाई दी.

Via

 

इसके अलावा अर्जुन रामपाल की मां के अंतिम संस्कार में अभिनेता हर्षवर्धन राणे अपनी कथित गर्लफ्रेंड किम शर्मा के साथ शामिल हुए. बता दे कि, कुछ महीने पहले ही अर्जुन रामपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये ट्वीट कर बताया था कि उनकी मां ने कैंसर की लड़ाई जीत ली है. लेकिन फिर भी कैंसर से अर्जुन की मां नहीं बच पाई.

Via

Also Read:-

B Day Special: बोल्ड सीन्स से चर्चा में आई थी ये हॉट एक्ट्रेस, अब कर रही है यह काम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here