Breaking News

अपने से 19 साल छोटी इस लड़की के खातिर अर्जुन ने तोड़ी अपनी 20 साल पुरानी शादी, देखें तस्वीरें

Posted on: 05 Jun 2018 15:55 by Lokandra sharma
अपने से 19 साल छोटी इस लड़की के खातिर अर्जुन ने तोड़ी अपनी 20 साल पुरानी शादी, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल ने हाल ही दिनों में अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ 20 साल की शादी तोड़ तलाक लेने का निर्णय ले लिया था. दोनों ने एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी कर ये बात अपने-अपने चाहने वालों के साथ साझा की. बता दें काफी समय से अर्जुन अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे. इन दिनों मीडिया ने इस बात को काफी उछाला.

पहले खबर यह आ रही थीं कि दोनों के तलाक की वजह ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हैं. मगर अब जो सच्चाई सामने आ रही है वो काफी चौकाने वाली है. मीडिया सूत्रों की माने तो अर्जुन रामपाल की जिंदगी में सुजैन नहीं कोई और ही लड़की है.

दरअसल जिसके लिए अर्जुन का दिल धड़क रहा है, उस लड़की का नाम नताशा स्टेनकोविक है. अर्जुन और नताशा की मुलाक़ात फिल्म ‘डैडी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई.

चौकाने वाली बात तो यह है कि अर्जुन और नताशा के अफेयर की खबरें अभी तक मीडिया के हाथ नहीं लगी थी. मगर अब जब तलाक की पुष्टि हो चुकी है तब दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार को ला दिया.

वहीं नताशा की अगर बात करें तो इन्हें आप ‘डीजे वाले बाबू’ के वीडियो से भी जानते होंगे. वह एक बॉलीवुड डांसर और मॉडल हैं और सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com