अपने से 19 साल छोटी इस लड़की के खातिर अर्जुन ने तोड़ी अपनी 20 साल पुरानी शादी, देखें तस्वीरें

0
37

गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल ने हाल ही दिनों में अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ 20 साल की शादी तोड़ तलाक लेने का निर्णय ले लिया था. दोनों ने एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी कर ये बात अपने-अपने चाहने वालों के साथ साझा की. बता दें काफी समय से अर्जुन अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे. इन दिनों मीडिया ने इस बात को काफी उछाला.

https://www.instagram.com/p/Bjj4_ZhFiLG/?hl=en&taken-by=natasastankovic__

पहले खबर यह आ रही थीं कि दोनों के तलाक की वजह ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हैं. मगर अब जो सच्चाई सामने आ रही है वो काफी चौकाने वाली है. मीडिया सूत्रों की माने तो अर्जुन रामपाल की जिंदगी में सुजैन नहीं कोई और ही लड़की है.

https://www.instagram.com/p/Bh8irZNFpfP/?hl=en&taken-by=natasastankovic__

दरअसल जिसके लिए अर्जुन का दिल धड़क रहा है, उस लड़की का नाम नताशा स्टेनकोविक है. अर्जुन और नताशा की मुलाक़ात फिल्म ‘डैडी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई.

https://www.instagram.com/p/BgnhhPvlgUo/?hl=en&taken-by=natasastankovic__

चौकाने वाली बात तो यह है कि अर्जुन और नताशा के अफेयर की खबरें अभी तक मीडिया के हाथ नहीं लगी थी. मगर अब जब तलाक की पुष्टि हो चुकी है तब दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार को ला दिया.

https://www.instagram.com/p/Bb02QUFluBI/?hl=en&taken-by=natasastankovic__

वहीं नताशा की अगर बात करें तो इन्हें आप ‘डीजे वाले बाबू’ के वीडियो से भी जानते होंगे. वह एक बॉलीवुड डांसर और मॉडल हैं और सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here