क्षेत्र क्र. 2 के जनसंपर्क में हुआ जोरदार स्वागत, विजयवर्गीय- मेंदोला के निवास पर जाकर भी संजय शुक्ला ने लिया आशीर्वाद

एक अबोध बालिका अपने घर के दरवाजे पर पानी का गिलास लेकर उनका इंतजार कर रही थी। इस बात की जानकारी जैसे ही शुक्ला को मिली तो वैसे ही वह तत्काल उस बालिका के पास पहुंचे और उससे पानी का गिलास लेकर पानी पीया ।

इंदौर। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला आज जब विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में जनसंपर्क कर रहे थे तो एक अबोध बालिका अपने घर के दरवाजे पर पानी का गिलास लेकर उनका इंतजार कर रही थी। इस बात की जानकारी जैसे ही शुक्ला को मिली तो वैसे ही वह तत्काल उस बालिका के पास पहुंचे और उससे पानी का गिलास लेकर पानी पीया ।

यह एक ऐसा आत्मीय क्षण था जिसे देखने वाले सभी आश्चर्यचकित रह गए। यह नजारा परदेशीपुरा क्षेत्र में बना कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी शुक्ला ने आज अपने जनसंपर्क की शुरुआत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में क्लर्क कॉलोनी स्थित साईं मंदिर पर साईं बाबा की पूजा अर्चना के साथ की। आज उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 23, 24, 25, 26, 27 और 28 में जनसंपर्क किया। इस जनसंपर्क में कांग्रेस नेता राजेश चौकसे, चिंटू चौकसे, देवेंद्र सिंह यादव सहित कई स्थानीय नेता मौजूद थे।

Must Read- सड़क किनारे कारोबार करने वालों को पीली गैंग के आतंक से मुक्ति दिलाउंगा – संजय शुक्ला

जनसंपर्क के दौरान जब शुक्ला सुभाष नगर में स्वर्गीय राजेश जोशी के घर पर पहुंचे तो वहां उन्होंने जोशी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। जोशी के परिवार ने शुक्ला को तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया ।
इस जनसंपर्क के दौरान दो स्थानों पर ऐसी स्थिति बनी जहां मालूम पड़ा कि वहां रहने वाले परिवार में गमी हो गई है। तो यह जानकारी मिलते ही शुक्ला अपने जनसंपर्क को रोककर संबंधित परिवार में गए और वहां पर परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्ति की तथा मृत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आज अपने जनसंपर्क के दौरान शुक्ला नंदा नगर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और क्षेत्र क्रमांक 2 के विधायक रमेश मेंदोला के निवास पर पहुंचे। उन्होंने मेंदोला के निवास पर जाकर वहां उनके बड़े भाई प्रकाश मेंदोला से आशीर्वाद प्राप्त किया। मेंदोला परिवार में शुक्ला का जोरदार स्वागत किया। विजयवर्गीय के निवास पर भी शुक्ला को आशीर्वाद मिला ।

Must Read- मुख्यमंत्री इंदौर की जनता को धमकाने से बाज आएं, धर्म स्थलों की यात्रा को नाटक कहना हिंदू धर्म का अपमान है- संजय शुक्ला
दिव्यांग युवती का स्वागत स्वीकारा

जनसंपर्क के दौरान परदेशीपुरा रोड नंबर 4 पर एक दिव्यांग युवती अपने घर में शुक्ला का स्वागत करने के लिए फूल माला लेकर बैठी हुई थी। जब इस बात की जानकारी शुक्ला को मिली तो वह इस युवती के घर में गए और उसके पास जाकर उसकी ओर से दी गई शुभकामनाओं को स्वीकार किया। युवती ने शुक्ला से कहा कि आपने कोरोना काउंट में मरीजों की बहुत सेवा की है इसलिए जरूरी है कि आपके जैसा सेवा करने वाला महापौर इंदौर को मिले ।