फिल्म जज मेंटल हैं क्या ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले दिन की इतनी कमाई

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' कई दिनों से चर्चाओं में रही है। फिल्म कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है।

0
799
film

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ कई दिनों से चर्चाओं में रही है। फिल्म कल यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म एनालिस्ट से इसे अच्छा रिपॉन्स मिला है। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसे अच्छे रिव्यूज दिए हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और राजकुमार राव को फिल्म के लिए बेहतरीन कमेंट्स भी मिल रहे हैं। कंगना रनौत की एक्टिंग इसमें काबिले तारीफ है। वहीं राजकुमार राव ने हमेशा की तरह अपने फैंस को एक्टिंग से खुश किया है।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ने लगभग 6 से 8 करोड़ की ओपनिंग ली है। कयास लगाये जा रहे थे कि कंगना रनौत और राजकुमार राव की बॉक्स ऑफिस पर एंट्री अच्छी रहेगी लेकिन बाकी फिल्मों का भी असर देखने को मिल सकता है। चूंकि इस समय रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’, हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’, ‘स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम’ सिनेमाघरों में हैं। ऐसे में ओपनिंग वीकेंड कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के लिए बहुत अहम है। वहीं कंगना की ‘जजमेंटल’ के साथ फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में एक बीमारी से पीड़ित होती हैं। जो कि दिमागी बीमारी है। जिसका फायदा राजकुमार राव अच्छी तरह उठाते नजर आते हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो वह काफी इंट्रस्टिंग है और राजकुमार राव इसमें एक नहीं बल्कि दो लड़कियों के साथ शादी कर रोमांस करते नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here