Breaking News

क्या जाह्नवी कपूर पीएम मोदी को कर रहीं हैं सपोर्ट? ट्वीट से हुआ साबित | Janhvi Kapoor doing PM Modi’s support? Proved by tweet

Posted on: 18 Apr 2019 17:34 by Mohit Devkar
क्या जाह्नवी कपूर पीएम मोदी को कर रहीं हैं सपोर्ट? ट्वीट से हुआ साबित | Janhvi Kapoor doing PM Modi’s support? Proved by tweet

लोकसभा चुनाव के माहौल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जाह्नवी के इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार किया गया है. जाह्नवी के नाम से इस ट्वीट में लिखा है कि “मैं राजनीति नहीं समझती हूं, लेकिन मुझे पता है कि देश को मोदीजी की जरूरत है.” ये ट्वीट पोस्ट होते ही ट्रेंड करने लगा. कुछ ही घंटों में इस ट्वीट को 3600 बार री-ट्वीट और 12,000 बार लाइक किया गया है.

इस ट्वीट के बहाने कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर भी मोदी का प्रचार कर रही हैं. हालांकि ऐसा नहीं है. दरअसल, जाह्नवी कपूर के नाम पर बना ट्विटर अकाउंट फेक है. अकाउंट वेरीफाइड नहीं है. क्योंकि जाह्नवी ट्विटर पर हैं ही नहीं. सोशल मीडिया में जाह्नवी का वेरीफाइड अकाउंट इन्स्टाग्राम पर है. जाह्नवी के नाम से जो अकाउंट वायरल है उसे 27 जून को क्रिएट किया गया था और अब तक सिर्फ 19 बार ही इस हैंडल से ट्वीट किया गया है.

उधर, जिस अकाउंट से पीएम के समर्थन में ट्वीट किया गया था अब ये अकाउंट ट्विटर पर उपलब्ध नहीं है.

चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर कई सारे फेक अकाउंट नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर को एडिट कर दिखाया गया कि वे बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं. हालांकि पड़ताल में पता चला कि कपल की इमेज के साथ छेड़छाड़ की गई है.

Read More:सावधान! OLX पर फर्जी विज्ञापन देकर हो रही ठगी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com