Breaking News

अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, 6 साल से कर रहे है बेटिंग

Posted on: 02 Jun 2018 06:18 by Surbhi Bhawsar
अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, 6 साल से कर रहे है बेटिंग

मुंबई: आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे सलमान खान के भाई अरबाज खान ने सट्टेबाजी की बात कबूल ली है। ठाणे क्राइम ब्रांच द्वारा पूछताछ के दौरान उन्होंने कई अहम् खुलासे किए अरबाज ने बताया कि पिछले 6 सालों से वो आईपीएल में बेटिंग कर रहे हैं। पिछले साल के आईपीएल में 2 करोड़ 75 लाख की बेटिंग वो हारे लेकिन उसके बाद वो कई मैच में सोनू जालान के जरिये जीते भी।

आईपीएल सट्टेबाजी मामले में सलमान खान के बाई अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने पूछताछ के लिए शुक्रवार को समन भेजा था। जिसके बाद आज अरबाज खान ठाणे क्राइम ब्रांच पहुंच गए है। क्राइम ब्रांच ऑफिस में उनसे पूछताछ शुरू हो गई है। बता दे कि इस दौरान उनके साथ सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा मौजूद है।

पुलिस के मुताबिक जांच के लिए अरबाज खान की उपस्थिति की आवश्यकता है। पुलिस ने अभी हाल में एक सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में 42 साल के एक बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया गया था।पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया। इतना ही नहीं, डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकिट के लिंक मिलते दिख रहे हैं।इन सटोरियों से पूछताछ में सट्टा बाजार के नामी बुकी सोनू जालान का नाम सामने आया था। जिसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। जिसके बाद अरबाज खान के नाम भी सामने आया था, जिसके चलते अरबाज को समन भेजा गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com