Breaking News

इंदौर में अपोलो लेकर आया है बिल्डिंग का एक अनोखा डिजाईन, जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Posted on: 01 Nov 2018 12:31 by Mohit Devkar
इंदौर में अपोलो लेकर आया है बिल्डिंग का एक अनोखा डिजाईन, जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

इंदौर शहर एक बार फिर पुरे देश में स्वछता में नंबर 1 स्थान पर आ गया है. इंदौर शहर ने इन दिनों अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. उस पहचान की वजह कई अलग-अलग जगह है जो काफी मशहूर है. इंदौर में काफी लोग घुमने के साथ साथ खाने के शौक़ीन भी हैं. इस शहर में ऐसी कई जगह है जहा आप एक अच्छा ट्रेवल का अनुभव ले सकते है. इंदौर में अब कई बड़ी-बड़ी इमारतें बन गई है.

जो इंदौर को अपनी एक अलग ही पहचन देती है. आज ऐसी ही एक बिल्डिंग के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जिसके डिजाईन की चर्चा पुरे शहर में है. यह बिल्डिंग शहर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित है. जिसे अपोलो प्रीमियर के नाम से जाना जाता है. जिसने इंदौर शहर में नाम से सीएचएल अपोलो हॉस्पिटल, अपोलो हॉस्पिटल अपोलो टावर आदि हैं. जिसके साथ ही अपोलो ने हाल ही में अपना बिज़नेस पार्क भी बना लिया है.

इस बिल्डिंग की खासियत उसका डिजाईन है. डिजाईन में बिल्डिंग का एक हिस्सा हवा में नज़र आता है. इसके फ्रंट साइड को बड़ी बड़ी कांच की दीवारों से बनाया गया है. अगर हम बात करें इसके ग्राउंड फ्लोर की तो वह काफी शानदार नज़र आता है.

वहा बैठने की सुविधा से लेकर कैंटीन तक काफी अच्छा मोर्डेन डिजाईन का लुक दिया गया है. बता दें यह बिल्डिंग अभी अंडर कंस्ट्रक्शन में है. जल्द यह बिल्डिंग बनकर तैयार होने जा रही है. बिल्डिंग बनने से पहले ही इसने इंदौर शहर में अपना एक अलग ही नाम बना लिया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com