इंदौर में अपोलो लेकर आया है बिल्डिंग का एक अनोखा डिजाईन, जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

0
42
apollo-preimer

इंदौर शहर एक बार फिर पुरे देश में स्वछता में नंबर 1 स्थान पर आ गया है. इंदौर शहर ने इन दिनों अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. उस पहचान की वजह कई अलग-अलग जगह है जो काफी मशहूर है. इंदौर में काफी लोग घुमने के साथ साथ खाने के शौक़ीन भी हैं. इस शहर में ऐसी कई जगह है जहा आप एक अच्छा ट्रेवल का अनुभव ले सकते है. इंदौर में अब कई बड़ी-बड़ी इमारतें बन गई है.

Image result for apollo premier indore
via

जो इंदौर को अपनी एक अलग ही पहचन देती है. आज ऐसी ही एक बिल्डिंग के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जिसके डिजाईन की चर्चा पुरे शहर में है. यह बिल्डिंग शहर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित है. जिसे अपोलो प्रीमियर के नाम से जाना जाता है. जिसने इंदौर शहर में नाम से सीएचएल अपोलो हॉस्पिटल, अपोलो हॉस्पिटल अपोलो टावर आदि हैं. जिसके साथ ही अपोलो ने हाल ही में अपना बिज़नेस पार्क भी बना लिया है.

Related image
via

इस बिल्डिंग की खासियत उसका डिजाईन है. डिजाईन में बिल्डिंग का एक हिस्सा हवा में नज़र आता है. इसके फ्रंट साइड को बड़ी बड़ी कांच की दीवारों से बनाया गया है. अगर हम बात करें इसके ग्राउंड फ्लोर की तो वह काफी शानदार नज़र आता है.

Related image
via

वहा बैठने की सुविधा से लेकर कैंटीन तक काफी अच्छा मोर्डेन डिजाईन का लुक दिया गया है. बता दें यह बिल्डिंग अभी अंडर कंस्ट्रक्शन में है. जल्द यह बिल्डिंग बनकर तैयार होने जा रही है. बिल्डिंग बनने से पहले ही इसने इंदौर शहर में अपना एक अलग ही नाम बना लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here