Breaking News

बच्चे पैदा करने के लिए अनुष्का ने रखी ऐसी शर्त, सुनकर हैरान हुए विराट!

Posted on: 10 Sep 2018 14:05 by Ravi Alawa
बच्चे पैदा करने के लिए अनुष्का ने रखी ऐसी शर्त, सुनकर हैरान हुए विराट!

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अनुष्का जल्द ही फ्री होकर अपने पति विराट के साथ छुट्टियां बिताने जाएगी.

Via

विराट कोहली भी अपना इंग्लैंड दौरा जल्द ख़त्म करने वाले है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. अब फैंस काफी बेसब्री से इन दोनों के बच्चा होने का इंतजार कर रहे है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बच्चें के लिए तैयार है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का चाहती हैं कि वो अपने बच्चे का आम बच्चों की तरह पालन-पोषण करें. वो नहीं चाहतीं कि उनके काम का असर उनके बच्चे पर पड़े. विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर ये फैसला लिया है. विराट और अनुष्का नहीं चाहते कि उनका बच्चा सेलेब्रिटी की तरह पले-बढ़े.

Via

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं. विराट ने कहा था कि उन्होंने अनुष्का से बहुत सारी चीजें सीखी हैं. बीते कुछ सालों से मैंने अनुष्का के साथ कई चीजों को महसूस किया है. क्योंकि वह बहुत ही धार्मिक हैं और हमेशा मेरा साथ देती हैं. और मुझमें काफी पॉजिटिव बदलाव लेकर आई हैं. मुझे पता है हमेशा ऐसा नहीं रहेगा. एक दिन ये भी खत्म होगा. मेरी भी अपनी जिंदगी है. अपना परिवार है. मेरे अपने बच्चे होंगे. उन्हें मेरे साथ समय बिताने का हक होगा.

इसके साथ ही आगे विराट ने कहा था कि इससे पहले एक बात मैं जरूर साफ करना चाहूंगा. मैं चाहता हूं कि अपने करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों. मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें. मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो और ये फैसला मैंने और अनुष्का ने साथ में लिया है.’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com