Breaking News

इस खिलाड़ी ने वादा याद दिलाया, तो भड़क गए मंत्रीजी

Posted on: 05 Jan 2019 13:37 by Pawan Yadav
इस खिलाड़ी ने वादा याद दिलाया, तो भड़क गए मंत्रीजी

यूथ ओलपिंक में 16 वर्षीय शूटर मनु भाकर ने गोल्ड मेडल जीता था। गोल्ड जीतने पर मनु को हरियाणा सरकार के खेल मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर बधाई दी और दो करोड़ रूपए देने की भी घोषणा की, किंतु करीब दो माह बाद भी मनु भाकर को यह इनाम नहीं मिला है। इस पर उसने खेल मंत्री को उनका वादा याद दिलाया तो मंत्रीजी ने फटकार लगा दी।
हरियाणा की मनु भाकर ने 4 जनवरी को एक ट्वीट कर लिखा था कि ‘सर प्लीज यह कन्फर्म करिए कि क्या यह सही है, या सिर्फ जुमला है. इससे पहले अनिल विज ने लिखा था, ‘हरियाणा सरकार इस गोल्ड के लिए मनु भाकर को दो करोड़ की राशि इनाम देगी। पिछली सरकारों में यह राशि मात्र 10 लाख हुआ करती थी।

बहरहाल, मनु भाकर का यह ट्वीट खेल मंत्री अनिल विज को नागवार गुजरा। उन्होंने मनु भाकर पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए जवाब दिया। उन्होंने यह भी कहा कि मनु भाकर को यह विवाद खड़ा करने का अफसोस होना चाहिए।

अनिल विज ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि ‘मनु भाकर को सार्वजनिक तौर पर इस विवाद को खड़ा करके राज्य सरकार को अपमानित करने से पहले खेल विभाग से बात करनी चाहिए थी। मैंने मनु को इनाम देने का जो ट्वीट किया है, वह उन्हें जरूर मिलेगा।‘

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com