फैन्स के लिए बुरी खबर, अनिल कपूर को हुई ये गंभीर बीमारी

0
20
Anil Kapoor is suffering from this disease__1548846402_47.247.173.78

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में अनिल कपूर पहली बार अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है.

अनिल कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन हाल ही में अनिल कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके चाहने वालों को थोड़ा झटका लग सकता है.

Must Read:14 साल बड़ी मलाइका से भतीजे के अफेयर पर बोले चाचा अनिल कपूर

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने अपनी एक बीमारी को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि उन्हें अपनी बीमारी के इलाज के लिए जल्द ही जर्मनी जाना होगा. उन्होंने बताया था कि पिछले दो सालों से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है. जिसके कारण उनके कंधे ठोस हो गए है.

Must Read:जब श्रीदेवी ने कर दिया था अनिल कपूर के साथ काम करने से इंकार, जानिए कारण

साथ ही उन्हें शूटिंग के दौरान भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसलिए इस बीमारी का जल्द से जल्द इलाज करवाना जरुरी है. जल्द ही अनिल कपूर फिल्म टोटल धमाल में भी नजर आने वाले है, इस फिल्म में वो लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित के साथ दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here