Breaking News

फन्ने खां टीज़र: ऐश्वर्या रॉय बनी रॉकस्टार और अनिल कपूर आम आदमी

Posted on: 27 Jun 2018 06:16 by Mohit Devkar
फन्ने खां टीज़र: ऐश्वर्या रॉय बनी रॉकस्टार और अनिल कपूर आम आदमी

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म फन्ने खां का टीज़र रिलीज़ हो गया है. टीज़र में ऐश्वर्या रॉय रॉकस्टार और अनिल कपूर एक आम आदमी का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म के टीज़र में असल में फन्ने खां के मायने क्या होते हैं इसे कई किरदारों के सपनों के जरिए समझाने की कोशिश की गई है. फिल्म के टीज़र के शुरुआत में ही ऐश्वर्या राय के रॉकस्टार लुक की एक झलक दिखाई गई है. इसके बाद अनिल कपूर की एंट्री दिखाई गई है जो कि शायद एक टैक्सी ड्राइवर हैं और संगीत के बहुत बड़े फैन हैं. घर की छत पर बैठकर अपने मुज़िक इंस्ट्रूमेंट की धुन को एंजॉय करना इस आम शख्स के बड़े सपनों होने की बात कह रहा है.

ऐश्वर्या और अनि‍ल के अलावा इस टीजर में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव भी एक मज़ेदार रोल कर रहे हैं. उनकी मौजूदगी फिल्म में एक मजेदार किरदार की ओर इशारा करती है.

फिल्म में अनिल कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं. क्योंकि टीज़र में एक डायलॉग है- ‘फन्ने खां के क्या मायने हैं, वो कोई भी हो सकता है- एक फनकार, एक कलाकार या जादूगर, असल में जिस इंसान के साथ मजा आ जाए ना असल में वही फन्ने खां होता है. जैसे कि ये शख्स (अनिल कपूर) जिसने फन्ने खां के मायने ही बदल दिए.’

Related image

via

अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बन रही फन्ने खां 3 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com