Breaking News

कर्ज का बोझ घटाने की कोशिश में अनिल अंबानी, बेच सकते हैं अपना हेडक्वॉर्टर

Posted on: 02 Jul 2019 14:22 by Mohit Devkar
कर्ज का बोझ घटाने की कोशिश में अनिल अंबानी, बेच सकते हैं  अपना हेडक्वॉर्टर

इन दिनों मुस्किल दौर से गुज़र रहे कारोबारी अनिल अंबानी मुंबई में स्थित अपन हेडक्वार्टर बेच सकते हैं. ख़बरों के मुताबिक, अपना कर्ज चुकाने के लिए अनिल अंबानी अपने हेडक्वॉर्टर को बेच सकते हैं या तो उसे लॉन्ग-टर्म लीज पर दे सकते हैं. इसे लेकर अनिल अंबानी की ओर से एजेंसियों से संपर्क शुरू कर दिया है. इसके लिए अनिल अंबानी ब्लैकस्टोन सहित कुछ ग्लोबल प्राइवेट इक्विटी फर्मों के साथ बातचीत कर रहे हैं.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, अनिल अंबानी दक्षिण मुंबई में स्थित अपने एस्टेट ऑफिस में वापस जा सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ यह खबर सामने आ रही है कि सांताक्रूज में स्थित अपने रिलायंस सेंटर को बेचकर अपना कर्ज चुकाने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि इस ऑफिस को बेचने से अनिल अंबानी को 1,500-2,000 करोड़ रुपए तक की राशि मिल सकती है.

गौरतलब है कि अनिल अंबानी अपनी कई सारी प्रॉपर्टीज बेचकर धन राशि जमा कर रहे हैं. इस धन राशी का इस्तेमाल वह अपना कर्ज चुकाने में कर सकते हैं. अनिल अंबानी अपने हेडक्वार्टर बेच रहे हैं इस खबर की पुष्टि खुद रिलायंस ग्रुप के प्रवक्ता ने की है. हेडक्वार्टर के प्रवक्ता के मुताबिक कर्ज का भुगतान करने के लिए रियल एस्टेट ऐसेट्स को बेचने पर विचार किया जा रहा है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com