Breaking News

और फिर कहते हैं मोदी लहर है, सुनामी है: | Legendary Candidates in the ‘ELECTROL BATTLE’ for Lok Sabha Election 2019

Posted on: 24 Apr 2019 13:01 by rubi panchal
और फिर कहते हैं मोदी लहर है, सुनामी है: | Legendary Candidates in the ‘ELECTROL BATTLE’ for Lok Sabha Election 2019

सनी देओल भी कल  भाजपा में शामिल हो गए। गुरुदासपुर से चुनाव लड़ेंगे। उनके पिता धर्मेंद्र भी बीकानेर से सांसद रहे और सौतेली माँ हेमा मालिनी तो भाजपा में हैं ही। विनोद खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा को भी उपयोग किया।

अब गायक हँसराज हंस, क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर, पुरबिया हीरो निरहुआ, मौसमी चटर्जी को भी भाजपा पार्टी में लाकर उनकी लोकप्रियता से चुनावी वैतरणी पार करने में जुटी है।

बड़े दलों को चुनाव लड़ाने के लिए अपने नेताओं पर भरोसा ही नहीं है। काँग्रेस को भी मुक्केबाज विजेंदर को टिकट देना पड़ा है। काँग्रेस ने ही अमिताभ बच्चन, सुनील दत्त, राजेश खन्ना को लाकर शुरुआत की थी। इन फैसलों से पता चलता है कि संगठन के माध्यम से कार्यकर्ता को क्रमशः नेता बनाने की प्रक्रिया अब अप्रासंगिक होती जा रही है। परिस्थितियों के हिसाब से किसी को भी लाकर लड़ा दो। विचारधारा और समर्पित प्रतिबध्दता जैसे शब्द बेमानी हो चुके हैं।

Read more : अक्षय कुमार के इंटरव्यू में पीएम मोदी बोले, मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री बनूंगा | In the interview of Akshay Kumar, PM Modi said, I never thought that I would be the ‘Prime Minister’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com