जल्द ही ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगी अनन्या पाण्डे

0
23
ananya pandey

इंदौर: आज के दौर की पसंदीदा एवं उद्योग जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री अनन्या पाण्डे किसी एनर्जी पावरहाउस से कम नहीं हैं और आज के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

‘स्टुडेन्ट ऑफ़ द ईयर 2’ से शुरूआत करने वाली अनन्या जल्द ही ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगी। उनका कहना है कि उद्योग जगत में अपनी जगह बनाने के लिए भाई-भतीजावाद काम नहीं आता। इसके बजाए आपको प्रतिभा और कड़ी मेहनत की ज़रूरत होती है।

माइंडरॉक्स यूथ समिट के दौरान अनन्या ने अपने बारे में, बाॅलीवुड के बारे में कई बातें बताईं। उन्होंने बताया कि वे भविष्य में किस तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हैं। उद्योग जगत में नई शुरूआत करने वाली अनन्या कहती हैं कि आज के दौर में उसके पिता अभिनेता चंकी पाण्डे जैसी कॉमिक टाइमिंग की कमी है। ‘मेरे पिता का सेंस ऑफ़ ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है और मैं उनसे यह कला सीखन चाहती हूं। मैंने देखा है कि मेरे चुटकुलों पर कोई नहीं हंसता। दर्शकों के एक सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा।

इसके अलावा अनन्या जो सुहाना खान और शनाया कपूर की अच्छी दोस्त हैं, उन्होंने कहा, ‘‘अगर मुझे मौका मिले तो मैं दिल चाहता है और जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी फिल्म करना चाहूंगी।’ दर्शकों के सवालों के जवाब देने के साथ-साथ अनन्या ने इण्डिया टुडे माइंडरॉक्स कार्यक्रम के दौरान युवाओं के साथ डांस भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here