Breaking News

टाइगर श्रॉफ को छोड़, इस एक्टर से इश्क लड़ाएंगी अनन्या पांडे

Posted on: 14 Jul 2019 14:47 by Pinal patidar
टाइगर श्रॉफ को छोड़, इस एक्टर से इश्क लड़ाएंगी अनन्या पांडे

मुंबई : फिल्म ‘सुल्तान’, भारत’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके अली अब्बास जफर बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर में से एक हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई करती है। हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म ‘भारत’ इस बात का अच्छा सबूत है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया।

हाल ही में अली अब्बास जफर ने अपने प्रोड्क्शन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। एक वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म में ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, अब खबर आ रही हैं कि इस फिल्म में फिमेल लीड में अनन्या पांडे होंगी। ऐसा पहली बार होगा कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर साथ काम करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर वरुण शर्मा इस प्रोजेक्ट के लिए अली अब्बास जफर को असिस्टेट कर रहे हैं। वहीं पहली बार दो नए स्टार को एक साथ काम करते हुए देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है। अनन्या पांडे अपनी डेब्यू फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ इश्क फरमाती हुई नजर आईं थी।

अनन्या पांडे इस वक्त अपनी नई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस वक्त फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। वहीं ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ के बाद किसी और फिल्म में नजर नहीं आए हैं। फिल्म ‘धड़क’ में ईशान खट्टर की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्म में वो जान्हवी कपूर के अपोजिट नजर आए थे।

ईशान इससे पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में वो मालविका मोहनन के अपोजिट नजर आए थे। वहीं बात करें अनन्या पांडे के साथ उनकी फिल्म की तो फिलहाल मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com