Breaking News

आनंद आहूजा ने अपने नाम के पहले लगाया ‘S’, सोनम ने कहा- मेरी आलोचना करने वाले इस पर चुप क्यों हैं?

Posted on: 17 May 2018 12:14 by Mohit Devkar
आनंद आहूजा ने अपने नाम के पहले लगाया ‘S’, सोनम ने कहा- मेरी आलोचना करने वाले इस पर चुप क्यों हैं?

अभिनेत्री सोनम कपूर ने शादी के बाद अपने नाम के साथ पति का नाम लगा लिया तो उनकी खूब आलोचना हुई. अब उनके पति आनंद आहूजा ने आलोचना करने वालों का मुंह बंद कर दिया है. आनंद ने अपने नाम के साथ सोनम कपूर का नाम जोड़ लिया है.

Anand Ahuja Adds 'S' For Sonam Kapoor To Name On Instagram

via

बॉलीवुड में ऐसा शायद पहली बार ही हुआ है जब किसी अभिनेत्री के पति ने अपने नाम के आगे पत्नी का नाम जोड़ लिया है.  इसके बाद अब सोनम कपूर ने कहा है कि आनंद ने भी शादी करने के बाद अपना नाम बदला लेकिन किसी ने इस बारे में तो बात नहीं की.

via

बता दें कि  सोनम ने मुंबई में आठ मई को पारंपरिक सिख शादी समारोह में आनंद से शादी कर ली थी. अपनी शादी के तुरंत बाद उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम बदलकर ‘ सोनम के. आहूजा ’ कर लिया था.

 उनके इस कदम की कई लोगों ने आलोचना करते हुए कहा था कि उनके जैसी नारीवादी हस्ती ने ऐसा कदम उठाया.

Image result for sonam kapoor hd images

via

कान से दिए वीडियो साक्षात्कार में सोनम ने कहा कि वह हमेशा नारीवादी रही हैं और नाम बदलने की पसंद उनकी है ना कि किसी और की. सोनम कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरियल के लिए कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर उतरी थीं. 

Image result for cannes festival sonam kapoor

via

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा , ‘‘कपूर भी मेरे पिता का नाम है तो यह भी एक तरह से पुरुष का नाम है. मैंने दोनों को अपनाना चुना. आनंद ने भी अपना नाम बदला लेकिन किसी ने भी उस बारे में नहीं लिखा. मैंने बस सोशल मीडिया पर ऐसा करने का फैसला किया क्योंकि वह मेरा प्लेटफॉर्म है यह कहने के लिए कि मैंने अपनी मर्जी से कुछ चुना है.’’

Related image

via

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘यह मेरी निजी पसंद है किसी ने भी मेरे सिर पर बंदूक नहीं रखी. आपको उनसे (आनंद) पूछना चाहिए, उन्होंने भी अपना नाम बदला और नाम में कुछ लगाने का फैसला किया.’’

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com