Breaking News

नगर निगम की नाक के नीचे गेस्ट हाउस रोड पर तन गई अवैध इमारत | An Illegal Building constructed on the Guest House Road…

Posted on: 08 May 2019 18:48 by Surbhi Bhawsar
नगर निगम की नाक के नीचे गेस्ट हाउस रोड  पर तन गई अवैध इमारत | An Illegal Building constructed on the Guest House Road…

एमजी रोड पर नगर निगम के कार्यालय के ठीक सामने गैस हाउस रोड पर विशाल इमारत खड़ी कर ली गई। सबसे बड़ी बात यह है कि इस इमारत में नगर निगम से स्वीकृत नक्शे का पूरी तरह से उल्लंघन किया गया है।

नगर निगम रोड के सामने एमजी रोड पोस्ट ऑफिस के पास यह अवैध इमारत खड़ी की गई है जिसे पूरी तरह से कवर कर लिया गया है। यहां पर पार्किंग तक नहीं छोड़ी गई है नीचे दुकाने निकाल ली गई है और पार्किंग पूरी तरह से सड़क पर आ गई।

सवाल इस बात का है कि जब इतनी बड़ी बहु मंजिला इमारत का नक्शा नगर निगम ने पास किया तो फिर इसमें पार्किंग कहां चली गई। गैस हाउस रोड पर जहां श्री कृष्ण टॉकीज वाले हिस्से में पहले से ही मार्केट बन गया है। वहां पर आए दिन जाम लगा रहता है इस अवैध इमारत ने इस जाम को और भी अधिक बढ़ा दिया है। इमारत को देखते ही साफ पता चलता है कि इसमें बड़े पैमाने पर नक्शे के विपरीत निर्माण कार्य किया गया है और ओपन स्पेस भी नहीं छोड़ते हुए पूरा एरिया कवर करते हुए दुकानों को सड़क तक बना दिया गया।

आश्चर्य बात का है कि इस रोड से आए दिन नगर निगम के सभी बड़े अधिकारी जाते हैं लेकिन किसी ने भी इसकी तरफ देखने की जरूरत नहीं समझी कि यहां पर अवैध निर्माण कैसे चल रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com