Breaking News

Viral : जब खुले में शौच कर रहे शख्स को हाथी ने सूंड से पटका

Posted on: 26 Apr 2019 15:35 by shivani Rathore
Viral : जब खुले में शौच कर रहे शख्स को हाथी ने सूंड से पटका

अक्सर आपने कई तरह की खबरों को सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा होगा, जिनमें कुछ खबरें बहुत ही अजीबो-गरीब होती है। जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी ही नहीं रोक पाते है ऐसा ही कुछ मामला एक बार फिर पश्चिम बंगाल से सामने आया है, जहां शौच करने गये एक व्यक्ति को हाथी ने अपनी सुंड का शिकार बना लिया।

Read More : इस कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए निकले मुकेश अंबानी, VIDEO वायरल

दरअसल, आपको बता दे कि यह घटना जब हुई तब एक शख्स शौच जाने के लिए वहां रास्ते से गुजर रहा था तभी एक हाथी ने अचानक गुस्से में उस शख्स को अपनी सूंड़ में लपेटकर 50 मीटर दूर ले जाकर पटक दिया। इट्स हादसे में घायल हुए उस शख्स को इलाज के लिए वन अधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More : OMG! ये क्या भरी फ्लाइट में महिला ने निकाली अंडरवियर, और करने लगी…

आपको बता दे कि घायल हुआ यह शख्स पश्चिम बंगाल के पुरुलिया का रहने वाला है, जिसका नाम निरंजन सहीश (55) जा रहा है और वह सुबह चार बजे घर से बाहर खेत में शौच के लिए गए थे। उसी दौरान गुस्साएं हाथी ने निरंजन को 50 मीटर दूर ले जाकर पटका और फिर वह जंगल की तरफ चला गया।

गनीमत रही कि हादसे में निरंजन मौत का शिकार नहीं हुए और उन्हें तुरंत उपचार के लिए अस्पताल पहुँचाया गया है. हालाँकि इस भयानक हादसे में उन्हें कई गंभीर चोट आई है जिसका उपचार किया जा रहा है।

Read More : OMG! सनी लियोन को पति ने खुलेआम किया ‘KISS’, फोटों वायरल

हादसे की जानकारी देते हुए वन अधिकारियों को निरंजन ने बताया कि हाथी शायद भोजन की तलाश में गांव की तरफ आ गया था।  और पीड़ित निरंजन के मुताबिक, शौच के वक्त उन्हें लगा कि हाथी उनके करीब आ रहा है मगर जब तक वो कुछ समझ पाते हाथी ने उन्हें अपनी सूंड़ में लपेट लिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com