Breaking News

ऐमजॉन जुलाई में देगी भारी डिस्काउंट, वाल्मार्ट-फ्लिपकार्ट से सीधी टक्कर

Posted on: 19 Jun 2018 11:05 by Praveen Rathore
ऐमजॉन जुलाई में देगी भारी डिस्काउंट, वाल्मार्ट-फ्लिपकार्ट से सीधी टक्कर

नई दिल्ली। दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी वाल्मार्ट-फ्लिपकार्ट को सीधी टक्कर देने के लिए ऐमजॉन जुलाई में अपने ग्राहकों के लिए भारी डिस्काउंट देने के लिए 30 घंटे की सेल का ऐलान करने की तैयारी कर रही है। सबकुछ ठीक रहा तो 7 से 15 जुलाई के बीच इस डिस्काउंट सेल का ऐलान कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि वाल्मार्ट ने पिछले दिनों फ्लिपकार्ट की 77 प्रतिशत हिस्सेदारी १६ अरब डॉलर में ख्ररीदी थी। अब फ्लिपकार्ट वालमार्ट की संयुक्त कंपनी बन चुकी है। फ्लिपकाट-वाल्मार्ट से ऐमजॉन की अब सीधी टक्कर है। ऐमजॉन अब फ्लिपकार्ट के ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ये भारी डिस्काउंट सेल का ऐलान करने वाली है।
भारत के बाजार पर दोनों की नजरें
दुनिया के बड़े देशों में शुमार भारत के पौने सात सौ अरब डॉलर के ई-कॉमर्स मार्केट पर फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन दोनों ही दिग्गज कंपनियों की नजरें हैं। फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन के लिए भारत कारोबारी द्वंद्व का एक बड़ा मैदान है।

वेयरहाउस का विस्तार करेगी कंपनी
ऐमजॉन कंपनी भारत में अपने कारोबारी विस्तार के तहत वेयरहाउसों का विस्तार करेगी। कंपनी के कुछ बड़े सप्लायर्स का कहना है कि कंपनी फ्लिपकार्ट के ग्राहकों को छीनने और त्वरित सेवा के लिए भारत में वेयरहाउस का विस्तार करने वाली है। हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में कोई अधिकृत घोषणा नहीं की है, लेकिन इस बाबद तैयारियां चल रही है। वेयरहाउस के विस्तार ग्राहकों को सामान की जल्दी डिलेवरी मिल सकेगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com