amitabh bachchan

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते हैं। अभी हाल ही में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पिता और बेटे की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिससे अमिताभ बच्चन भी देख कर काफी ज्यादा इम्प्रेस हुए है। आप देख सकते है इस वीडियो में पिता अपने छोटे से बेटे को हारमोनियम बजाकर शास्त्रीय संगीत सीखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देख सकते है बेटा बड़ी ही गंभीरता से सुर ताल सिखने में लगा हुआ है।

बता दे, अमिताभ बच्चन ने भी इस वीड‍ियो को शेयर करते हुए इसकी तारीफ की है। वहीं हर कोई इस वीडियो की तारीफ करने में लगी हुए है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है बच्चे ही इंसान के बाप होते हैं। यी बात तो बहुत पते कि है अमिताभ बच्चन ने ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आप सोच रहे होंगे कि बच्चे के ताल थोड़े टेढ़े मेढ़े लेकिन वो इस सुर जामाता हुआ दिख रहा है।

वहीं पिता भी अपने बेटे को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं। आपको बाता दे, चार मिनट के इस वीड‍ियो में पिता हारमोनियम बजाकर शास्त्रीय संगीत गाते नजर आ रहे है वहीं बेटा सुर और ताल को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करता है। इस वीडियो में बच्चा ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि धीरे गा ना। हर कोई इस वीडियो को काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर भी तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं। लोगों ने देखा और इसे रीट्वीट किया है।