Breaking News

अमिताभ बच्‍चन एक और विज्ञापन को लेकर कानूनी शिकंजे में, मिला नोटिस

Posted on: 02 Nov 2018 13:19 by Ravi Alawa
अमिताभ बच्‍चन एक और विज्ञापन को लेकर कानूनी शिकंजे में, मिला नोटिस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ समय पहले एक विज्ञापन को लेकर फंस गए थे. यह विज्ञापन एक ज्‍वैलरी ब्रैंड का था जिसमे बैंक कर्म‍ियों की छवि और कार्यशैली को गलत तरीके से दिखाने का आरोप अमिताभ पर लगा था और अब एक और विज्ञापन को लेकर अमिताभ बच्चन कानूनी लफड़े में फंस गए है. यह विज्ञापन एवरेस्ट मसाले का है.

आपने टीवी पर कई बार एवरेस्ट मसाले का यह विज्ञापन देखा होगा. जिसमे अमिताभ बच्‍चन नजर आते हैं. इस विज्ञापन को लेकर दिल्‍ली बार काउंसिल ऑफ दिल्‍ली ने अमिताभ बच्‍चन को नोटिस भेजा है. अमिताभ के साथ ही एवरेस्ट मसाले कंपनी को भी नोटिस भेजा गया है.

बता दे कि, अमिताभ बच्चन एवरेस्ट मसाले के इस विज्ञापन में वकील की पोशाक में दिखाई देते हैं और वकील का किरदार निभा रहे हैं. बार कॉउंसिल ने नोटिस में इसे गलत बताकर पूछा है कि क्यों न अमिताभ और एवरेस्ट मसाले के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाए.

 

इस विज्ञापन को बिना बार काउंसिल की अनुमति के बिना दिखाया नहीं जा सकता है. इस तरह के विज्ञापन के लिए पहले बार काउंसिल की अनुमति लेना अनिवार्य होती है. बार काउंसिल ने इसे लेकर नोटिस का जवाब भी मांगा है. अमिताभ के इस विज्ञापन को लेकर 26 अक्‍टूबर को बार कॉउंसिल ऑफ़ दिल्ली की बैठक हुई थी. जिसमे इस विज्ञापन को लेकर चर्चा हुई थी और कार्रवाई करने की बात कही गई थी.

Read more-

#MeToo: अब इस महिला ने अमिताभ बच्चन को लेकर कहा, मचा बवाल

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com