अमिताभ बच्चन ने दिया असम बाढ़ पीड़ितों को सहारा, दान किए इतने लाख रुपए

0
131
big b

मुंबई : असम में भारी बारिश के कारण बाढ़ के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सिर्फ इंसान ही नहीं, जानवर भी इस बाढ़ की चपेट में हैं। वहां के हालात बहुत ही बिगड़े हुए हैं। काजीरंगा नेशनल पार्क पूरी तरह जलमग्न हो गया है। ऐसे में राहत कार्य के लिए कई लोग आगे आए हैं। इनमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। बिग बी ने बाढ़ पीड़ितों के लिए न सिर्फ योगदान दिया, बल्कि अन्य लोगों से भी इसकी गुहार लगाई।

बिग बी ने दिए इतने लाख रुपए
असम में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मुख्यमंत्री राहत कोष को 51 लाख का योगदान देने के लिए हम श्री अमिताभ बच्चन जी की सराहना करते हैं। यह लोगों की देखभाल का एक अच्छा तरीका है। आपका समर्थन के लिए, असम की जनता की ओर से शुक्रिया।’ अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लोगों से मदद करने के लिए कहा।

अमिताभ ने भी किया ये ट्वीट
बिग बी ने ट्वीट किया, ‘असम संकट में है, बाढ़ ने बहुत नुकसान पहुंचाया है। हमारे भाइयों और बहनों के लिए देखभाल और सहायता भेजें। सीएम राहत कोष में उदारता से योगदान करें। मैंने अभी-अभी किया है, क्या आपने किया?’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1153700342309068800

अक्षय कुमार भी बन चुके हैं सहारा
अमिताभ बच्चन से पहले अक्षय कुमार भी असम बाढ़ पीड़ितों के लिए 2 करोड़ रुपए का दान कर चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि असम में बाढ़ से हुई तबाही हार्टब्रेकिंग है। इंसान हो या जानवर, इससे प्रभावित सभी को इस मुश्किल दौर में सपोर्ट मिलना चाहिए। मैं सीएम राहत कोष में और काजीरंगा पार्क बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपए दान करना चाहता हूं।

इसके साथ ही अक्षय ने सभी से इसमें योगदान देने की अपील की। इनके अलावा संजय दत्त, प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा जैसे सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर फैंस से इस मुश्किल घड़ी में अपना योगदान देने की गुहार लगा चुके हैं।

आपको बता दें कि असम में बाढ़ के चलते हालात बहुत ही गंभीर हैं। लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। काजीरंगा पार्क के कुछ वीडियोज भी वायरल हुए थे, जिसमें जानवर पानी के साथ बहते हुए दिख रहे थे। इसी के चलते कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here