Amitabh Bachchan: बिग बी ने ब्लॉग के जरिए फैंस को बताए बीमारी के बुरे अनुभव, कहा सर्वशक्तिमान की कृपा और शुभचिंतकों की प्रार्थनाएं साथ थी,

अमिताभ बच्चन अपने दिनों के ही नहीं आज की युवा पीढ़ी के दिलो पर भी राज करते है, अपने एरा के एंग्री युंग मैन का मुकाम आज पुरे बॉलीवुड में क्या साउथ और हॉलीवुड में भी कोई हासिल नहीं कर पाया है.

अमिताभ बच्चन अपने दिनों के ही नहीं आज की युवा पीढ़ी के दिलो पर भी राज करते है, अपने एरा के एंग्री युंग मैन का मुकाम आज पुरे बॉलीवुड में क्या साउथ और हॉलीवुड में भी कोई हासिल नहीं कर पाया है. फ़िलहाल इन दिनों बिग बी अपने पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह आए दिन शो पर कंटेस्टेंट्स के सामने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे करते हैं। अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद अमिताभ लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं। जहां दर्शक अमिताभ को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करते देखने के लिए उत्सुक हैं, वहीं वह अमिताभ की होस्टिंग को भी खूब एंजॉय करते हैं।  फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ अमिताभ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। ऐसे में हाल ही बॉलीवुड के महानायक ने अपने ब्लॉग पर एक किस्सा साझा किया है, जिसमें अभिनेता का अपनी सेहत को लेकर कई खुलासे किये।

महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना को फिर से मात दी है, उसी के साथ ही बिग बी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने फेन्स के साथ अपनी बीमारी से जुड़े दिनों के किस्सों को साझा किया। अमिताभ ने बताया एक वक़्त उनकी लाइफ में ऐसा भी आया था जब उनके शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था लेकिन सही इलाज और डॉक्टर्स की मेहनत से वह ठीक हो पाए। अमिताभ ने लिखा, ‘मेरे जीवन में ऐसे कई मौके आए जब शरीर के विभिन्न हिस्सों ने काम करना बंद कर दिया। मैं उसके डिटेल में नहीं जाऊंगा। क्योंकि नहीं तो ऐसा लगेगा कि सहानुभूित मांग रहा हूं, लेकिन नहीं जो मैं आपके सामने जाहिर कर रहा हूं वह यह है कि मेरे अंगों ने काम करना बंद कर दिया था लेकिन सर्वशक्तिमान की कृपा और शुभचिंतकों की प्रार्थनाएं साथ थी, मेरे बड़ों के आशीर्वाद से सब ठीक हो गया शायद पहले जितना ठीक नहीं हुआ लेकिन ठीक हो गया।‘

अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से उभरे हैं। वह दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हुए थे और इस बार नौ दिनों बाद ठीक होकर अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग दोबारा शुरू की। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाली 9 तारीख को रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अमिताभ फिल्म ‘गुडबाय’ में साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ काम करते दिखेंगे। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार है।