Breaking News

अमित शाह ने भरी हुंकार, यूपी में 73 के बाद 74 सीटें जीतेंगे, 72 नहीं

Posted on: 11 Jan 2019 18:50 by Surbhi Bhawsar
अमित शाह ने भरी हुंकार, यूपी में 73 के बाद 74 सीटें जीतेंगे, 72 नहीं

भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हुंकार भरते हुए कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव युद्ध की तरह होगा। 2019 के चुनाव में भाजपा और एनडीए की विजय तय है। यूपी में सीटों की संख्या 73 से 74 होगी 72 नहीं होगी। देश की जनता मोदी के पीछे चट्टान की तरह खड़ी है। इस दौरान अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए दो फैसलों के लिए उनकी जमकर तारीफ की, जिसमे आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण और GST में छोटे व्यापारियों को राहत देने का फैसला शामिल है।

गठबंधन पर बोला हमला

विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास ना नेता है और ना नीति, गठबंधन ढकोसला है। एक समय कांग्रेस vs ऑल हुआ करता था, आज नरेंद्र मोदी vs ऑल हो गया है। विपक्ष जानता है कि अकेले मोदी को नहीं हरा सकते। एक-दूसरे का मुंह न देखने वाले आज हाथ मिलाकर बात कर रहे हैं।

राम मंदिर पर बोले शाह

अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि मंदिर वही बनेगा जहां भगवान राम का जन्म हुआ.संवैधानिक रूप से राम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध हैं। राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस रोड़े अटका रही है, अपनी स्थिति स्पष्ट करे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com