भाजपा के इन दो दिग्गजों को मनाने उनके घर पँहुचे अमित शाह| Amit Shah went to house of these from two veterans of BJP

0
90

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी की नाराजगी दूर करने उनके घर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ संगठन मंत्री रामलाल भी मौजूद है।

शाह इस मुलाकात के दौरान जोशी और आडवाणी को संकल्प पत्र की कॉपी देंगे और चर्चा करेंगे। इससे पहले बीजेपी ने अपना घोषण पत्र जारी किया था लेकिन इस दौरान पार्टी के दोनों नेता मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी की मंच पर मौजूदगी नही दिखी थी।

गौरतलब है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने जोशी और आडवाणी का टिकट काट कर कानपुर से सत्यदेव पचैरी और गाँधीनगर से अमित शाह को चुनावी मैदान में उतारा गया हैै। वहीं पार्टी द्वारा टिकट काटे जाने को लेकर जोशी ने कहा भी था कि पार्टी ने उन्हें बताया है कि वह उन्हें कानपुर से टिकट नहीं देगी।

हाँलाकि लालकृष्ण आडवाणी ने इस मामले काई बयान नही दिया है। बताया जा रहा है कि शाह मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी की नाराजगी दूर करने के साथ ही उनकी आगे की राजनीतिक भूमिका पर भी चर्चा कर सकते है।

 

अधिक खबरें पढ़े –

नवरात्रि पर कैंची धाम मंदिर में भक्तों की भीड़ हो रही है| Devotees are getting crowded in the Kainchi Dham temple on Navaratri

भारतीय वायुसेना ने पाक के एफ – 16 विमान गिराए जाने के दिए सबूत| Indian Air Force has given evidence of destroy of F-16 aircraft of Pak

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here