Breaking News

“संपर्क फॉर आल” अभियान में अमित शाह ने की रामदेव से मुलाकात

Posted on: 04 Jun 2018 07:25 by krishna chandrawat
“संपर्क फॉर आल” अभियान में अमित शाह ने की रामदेव से मुलाकात

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने “संपर्क फॉर आल” अभियान के चलते योग गुरु बाबा रामदेव से उनके दिल्ली के फार्म हाउस पर मुलाकात की है।

अचानक हुई मुलाकात में योग गुरु ने मोदी सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर अमित शाह को बधाई दी। साथ ही उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार ने आर्थिक सुधार के लिए कार्य किया है।

इन चार सालों में मोदी ने कई ऐसी योजनाओं लागू की है। जिससे देश की जनता को फायदा हुआ है। मोदी ने संकट समय में देश को रास्ता दिखाया है। उन्होंने आगे कहा, ये बात सभी जानते हैं कि उज्जवला योजना से महिलाओं को खुशी हुई है।

वहीँ अमित शाह ने कहा कि बाबा रामदेव तक पहुंचना मतलब देश कई लोगो से एक साथ मिलना। आपको बता दें कि बाबा रामदेव बीजेपी का समर्थक माना जाता है और उन्होंने पिछले चुनाव में मोदी और बीजेपी को वोट देने को भी कहा था।KAPIL SHAHइससे पहले इनसे भी मिल चुके हैं शाह

अमित शाह महाभियान के चलते कुछ दिन पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और पूर्व सेना प्रमुख कर्नल दलबीर सिंह सुहाग से भी मिल चुके हैं। उन्होंने इस मुलाकात में मोदी सरकार के चार वर्षो के कार्यों को साझा किया था। DALBIR SUHAG

जानिए क्यों मिल रहें बीजेपी नेता लोगो से 

2019 चुनाव को देखते हुए भाजपा ने मोदी सरकार के चार साल पुरे होने पर 29 मई को यह महाभियान शुरु किया है।  इसके तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता सहित तमाम कार्यकर्ता देश के 1 लाख लोगो से मिलेंगे। ताकि जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई जा सके। इस संपर्क फॉर ऑल महाअभियान के लिए अमित शाह खुद देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com