Breaking News

अमित शाह का दावा, पूर्ण बहुमत से जीतेंगे राजस्थान

Posted on: 05 Dec 2018 11:46 by Surbhi Bhawsar
अमित शाह का दावा, पूर्ण बहुमत से जीतेंगे राजस्थान

राजस्थान विधानसभा हुनाव के प्रचार-प्रसार का शोर बुधवार शाम 5 बजे पूरी तरह थम जाएगा। अमित शाह ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है और न नेता है मुझे पूरा भरोसा है कि हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रहे है और फिर से एक बार मोदी जी और वसुंधरा जी के नेतृत्व में राजस्थान को तेज़ गति से विकास करने वाली सरकार मिलने जा रही है। कांग्रेस ने धर्म के नाम पर वोट मांगने का जिक्र किया। PM के लिए अपशब्द प्रयोग किए।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने अपने परंपरागत जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के मुद्दों पर चुनाव लड़ने का प्रयास किया है। हमने राजस्थान का विकास, भविष्य और गरीब कल्याण के मुद्दों पर चुनाव को आगे ले जाने का प्रयास किया है और जनता ने हमारे मुद्दों को स्वीकारा है। कांग्रेस की स्थिति नेता तय कर पाने तक भी नहीं पहुंची है,  हर जिले में एक एक नेता खुद को CM उम्मीदवार बताकर वोट मांग रहे है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बीकानेर के प्रत्याशी ने भारत माता की जय का नारा बंद कराकर सोनिया माता की जय बोला या नहीं बोला, कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए। शर्म नहीं आती कांग्रेस के उन लोगों को कोई भारत माता की जय बोलने जा रहा है उसका मुंह बंद करते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com