Breaking News

अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा – ‘मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को फंसाया गया’ | Sadhvi Pragya was implicated in the ‘Malegaon Blast’ : Amit Shah

Posted on: 22 Apr 2019 21:14 by bharat prajapat
अमित शाह ने दिया बड़ा बयान,  कहा – ‘मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को फंसाया गया’ | Sadhvi Pragya was implicated in the ‘Malegaon Blast’ : Amit Shah

मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से भाजपा उम्मीद्वार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर लगातार विादित बयान दिए जाने के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। वही अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने साध्वी प्रज्ञा का बचाव करते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल शाह ने कलकत्ता में एक चुनावी सभा के दौरान अपने संबोधन में कहा कि ‘मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को फंसाया गया। इस मामले मे मुख्य आरोपियों को रिहा कर दिया गया और बेगुनाह को सजा दी गई।’ साथ ही उन्होने  साध्वी प्रज्ञा को झूठे केस में फँसाने की भी बात कही है।

क्या है मालेगांव ब्लास्ट मामला ?

दरअसल 29 सितंबर 2008 को रात 9ः35 बजे महाराष्ट्र के अंजुमन चैक और भीकू चैक के बीच एक बम धमाका हुआ था जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी और 101 लोग घायल हुए थे। इस धमाके के दौरान एक मोटरसायकल जब्त की गई थी। एनआई रिपोर्ट के अनुसार उक्त मोटरसायकल प्रज्ञा ठाकुर के नाम पर थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com