Breaking News

शाह की ममता बनर्जी को चुनौती – हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करो | Amit Shah’s challenge to Mamata Banerjee

Posted on: 13 May 2019 16:02 by bharat prajapat
शाह की ममता बनर्जी को चुनौती – हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करो | Amit Shah’s challenge to Mamata Banerjee

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। जहां पर उन्होंने जयनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खुली चुनौती दे डाली है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी कहती है कि बंगाल में जय श्री राम नहीं बोल सकते लेकिन मैं यहां खुले मंच से जय श्री राम बोलता हूं और इसके बाद में यहां से कोलकाता जाने वाला हूं अगर ममता दीदी में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कर ले।

शाह ने कहा कि मुझे आज तीन जगह जाना था मैं जयनगर तो आ गया हूं लेकिन दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की होने के कारण ममता दीदी वहां पर हमारे जाने से डरती हैं कि बीजेपी वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जायेगा। इसलिए उन्होंने हमारी सभा की परमिशन कैंसिल कर दी।

must read : आज सुबह फिर इंदौर आए मोदी, लिया फीडबैक

इस दौरान शाह ने बीएम ममता बनर्जी पर पीएम मोदी की किसी भी योजना का लाभ लोगों को नही दिए जाने का आरोप लगाया और कहा कि ममता बनर्जी यह मानती है कि अगर यह योजना यहां शुरू हुई तो ‘मोदी जी’ यहां और ज्यादा लोकप्रिय हो जाएंगे।

शाह ने कहा कि बंगााल की जनता ने ये तय कर लिया है कि वह इस बार 23 से ज्यादा सीटे पीएम मोदी की झोली में डाल रही है। साथ ही उन्होने सीएम पर दुर्गा पूजा की अनुमति नही देने का भी आरोप लगाया और कहा कि सरस्वती पूजा करने पर उनके गुंडे लोगों से मारपीट करते है। उन्होने कहा, इस्लामपुर में ममता दीदी ने उर्दू के शिक्षक भेज दिए और लोगों द्वारा उर्दू पढ़ने का विरोध किए जाने पर पुलिस भेज दी गई जिनके अत्याचार से हमारे दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। जबकि वह सिर्फ बंगाली भाषा में पढ़ाई करवाने की मांग कर रहे थे।

शाह ने कहा कि अगर बंगाल में बंगाली भाषा को फिर से प्रतिस्थापित करना है तो आपको कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा को जिताना पड़ेगा।

must read : SC का आदेश, रमजान में नहीं बदलेगा वोटिंग का समय

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com