Breaking News

कोलकाता हिंसा पर बोले अमित शाह, मेरा बचना मुश्किल था

Posted on: 15 May 2019 13:47 by Surbhi Bhawsar
कोलकाता हिंसा पर बोले अमित शाह, मेरा बचना मुश्किल था

कोलकाता: लोकसभा चुनाव अपने आखरी चरण में पहुंच गए है लेकिन बंगाल में ये चरण हिंसक हो गया है। मंगलवार को कोलकाता में हुए अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा और बवाल के बाद भाजपा आक्रामक रूप अपनाए हुए है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया।

अमित शाह ने कहा कि अब तक चुनाव के 6 चरण ख़त्म हो चुके हैं, इन सभी चरणों में सिवाय बंगाल के कहीं भी हिंसा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी कहती है कि भाजपा हिंसा करती है लेकिन ममता दीदी को मैं बता देना चाहता हूं कि टीएमसी केवल 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और भाजपा देश के हर राज्य में चुनाव लड़ रही है। मगर कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा TMC कर रही है।

अमित शाह ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ही उनकी बाइक और गाड़ियां जलाईं, अगर कल CRPF नहीं होती तो उनका जिंदा निकलना मुश्किल था। शाह ने कहा कि रोड शो से पहले ही वहां लगे पोस्टर फाड़ दिए गए। रोड शो शुरू हुआ, जिसमें अभूतपूर्व जनसैलाब उमड़ा, 2.30 घंटे तक शांतिपूर्ण तरीके से रोड शो चला। 3 बार हमले किये गए और तीसरे हमले में तोड़फोड़, आगजनी और बोतल में केरोसिन डालकर हमला किया गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com