Breaking News

अमीषा पटेल ने किया ऐसा काम कि लगाने पड़ रहे कोर्ट के चक्कर

Posted on: 18 Jun 2019 12:51 by Pawan Yadav
अमीषा पटेल ने किया ऐसा काम कि लगाने पड़ रहे कोर्ट के चक्कर

बाॅलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल एक पुराने में मामले में फंसती हुई नजर आ रही है। रूपए लेकर फिल्म नहीं करने के मामले में फिल्म निर्माता ने केस दर्ज करवाया था। अब इस केस की सुनवाई मंगलवार को रांची हाई कोर्ट में होनी है। फिल्म निर्माता का आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्म करने के लिए करीब 2.5 करोड़ रूपए का चेक लिया था, लेकिन आज तक फिल्म के लिए काम नहीं किया, जब रूपए लौटाने के बात आई, तो उसमेें में भी धोखाधड़ी की गई।

पटेल ने रूपए लौटाने के एवज में चेक दिया था, लेकिन वो बाउंस हो गया। इसके बाद फिल्म निर्माता अजय कुमार ने केस दर्ज करवाया था। इसी केस के मामले में मंगलवार को सुनवाई होनी है। इससे पहले भी अमीषा पटेल पर रूपए लेकर डांस नहीं करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं, इस धोखाधड़ी के लिए उन्हें कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़े।

दरअसल, यह मामला 16 नवंबर 2016 का था। मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपए दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी, लेकिन पटेल कार्यक्रम डांस करने नहीं पहुंची थी।

इसके बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर केस दर्ज करवाया गया था, तब से लगातार सुनवाई चल रही है। गौरतलब है कि पटेल के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है और वह एलबम के लिए फोटोशूट करवा रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com