चुनावी माहौल के बीच राहुल गांधी ने फिर किया ऐसा काम कि भाजपा लेने लगी चुटकी

0
128
Rahul-gandhi-pulvama

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। दोनों राज्यों मेें बड़े नेता बागी तेवर दिखा रहे हैं, बल्कि दिल्ली में बैठे नेताओं पर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच चुनाव के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का विदेश जाना चर्चा का विषय बना हुआ है। गांधी के विदेश जाने को लेकर भाजपा ने निशाना साधा है। दरअसल, राहुल गांधी बैंकाॅक के लिए रवाना हुए हैं।

इस पर भाजपा नेता हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने ट्विटर पर दावा किया है कि चुनाव से ठीक 10 दिन पहले राहुल गांधी बैंकॉक के लिए रवाना हो गए हैं। इसी के साथ उन्होंने राहुल गांधी पर तंज भी कसा है और लिखा है कि कल अहमद पटेल भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछ रहे थे कि पार्टी कहां गई? आज पता चला है कि पार्टी बैंकॉक चली गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर ट्विटर पर ट्रेंड में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल गांधी शनिवार की शाम बैंकॉक के लिए रवाना हुए हैं।

हालांकि, उनके बैंकॉक जाने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को हरियाणा और महाराष्ट्र में मतदान होगा और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम ने पार्टी में लोकतंत्र की कमी होने का आरोप लगाकर कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करने का ऐलान किया। वहीं, हरियाणा में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने टिकट बंटवारे में धांधलेबाजी और राहुल गांधी के वफादार नेताओं को साइडलाइन किए जाने का आरोप लगाकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here