Breaking News

अमेरिका: स्कूल के अंदर हुई अंधाधुंध फायरिंग, 7 लोग घायल | America: indiscriminately firing inside school, 7 injured

Posted on: 08 May 2019 13:04 by Mohit Devkar
अमेरिका: स्कूल के अंदर हुई अंधाधुंध फायरिंग, 7 लोग घायल | America: indiscriminately firing inside school, 7 injured

अमेरिका के राज्य कोलोराडो में एक निजी स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. मंगलवार को डेनवर नाम के शहर के एक स्कूल के अंदर हुई गोलीबारी में करीब सात लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, शूटर्स को खोजने की कोशिश की जा रही है. फायरिंग अभी भी हो रही है. STEM स्कूल में इस समय 1,850 से अधिक छात्र मौजूद हैं.

बता दें कि, अमेरिका के समय के मुताबिक यह घटना करीब दो बजे हुई है.डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों के अनुसार, ‘दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है. डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है, लेकिन कोई अन्य संदिग्ध नहीं है.’ उन्होंने कहा कि स्कूल के पास 12वीं कक्षा के कमरे में करीब 1,850 छात्र हैं.

अमरिकी पुलिस के ट्वीट के मुताबिक, गोलीबारी की रिपोर्ट दोपहर 1:53 बजे हुई. निकोलसन-क्लुथ ने कहा, ‘पुलिस अधिकारी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने स्कूल में प्रवेश किया और काफी संघर्ष के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया। घटनास्थल पर एंबुलेंस, हेलीकॉप्टर के साथ कई पुलिस की गाड़ियां अभी भी मौजूद हैं.

Read More:एक बार फिर मोदी पर मेहरबान चुनाव आयोग

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com