Breaking News

अंबानी परिवार ने बेटी की शादी से पहले दिया खास तोहफा

Posted on: 08 Dec 2018 14:03 by Ravi Alawa
अंबानी परिवार ने बेटी की शादी से पहले दिया खास तोहफा

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर में आजकल बेटी की शादी की तैयारी चल रही है. शादी से पहले के कार्यक्रमों के सिलसिले में इन दिनों अंबानी परिवार उदयपुर आए हुए हैं.

 

नारायण सेवा संस्थान में शुक्रवार को मुकेश अंबानी अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पहुंचे. यहां उन्होंने विशेष ‘अन्न सेवा के लिए’ यहां रह रहे दिव्यांग बच्चों को भोजन और मिठाई भी बांटी है.

Via

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ हुई है. इस खास मौके पर मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी, बेटे अनंत और पीरामल परिवार में से अजय पीरामल, आनंद पीरामल तथा स्वाति पीरामल के साथ आए थे.

View this post on Instagram

Happy Time!!

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

खबरों के मुताबिक, अंबानी परिवार ने बेटी ईशा की शादी से पहले उदयपुर के प्रति सम्मान और कृतज्ञता प्रकट करने साथ ही लोगों का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए विशेष अन्न सेवा शुरू की है जो सात से दस दिसंबर तक चलेगी. इस अन्न सेवा के तहत नारायण सेवा संस्थान में 5100 लोगों को तीनों समय भोजन कराया जाएगा. जिनमे ज्यादातर दिव्यांग लोग शामिल है. इसके साथ ही यहां एक स्वदेशी बाजार भी लगाया गया है जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों के 108 परंपरागत हस्तशिल्प और कलात्मक वस्तुएं आपको देखने को मिलेगी.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com