गजब है इंदौर! चोरल रोड पर ट्रक के हॉर्न पर नाचते दिखे युवा, वायरल हुआ वीडियो

इंदौर मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा स्थान है। जहां खाने से लेकर घूमने तक की सभी व्यवस्थाएं बहुत ही जबरदस्त है। साथ ही इंदौर देश में स्वच्छता में भी नंबर वन पर है।

इंदौर मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा स्थान है। जहां खाने से लेकर घूमने तक की सभी व्यवस्थाएं बहुत ही जबरदस्त है। साथ ही इंदौर देश में स्वच्छता में भी नंबर वन पर है। वहीं इन दिनों इंदौर के चोरल रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा अजा सकता है कि ट्रक के हॉर्न पे कई युवा डांस करते हुए नजर आ रहे है। साथ ही उनका मस्ती भरा अंदाज कई लोगो को पसंद आ रहा है।

ऐसा आपने बहुत कम सुना होगा कि ट्रक के हॉर्न पे डांस किया जाता है। लेकिन ऐसा ही हमारे इंदौर शहर के चोरल रोड पर देखने को मिला है। अधिकतर लोग शादी और पार्टियों में डांस करते है, लेकिन ये नजारा देखना उससे भी अच्छा था। आप भी वीडियो में देख सकते है कि कैसे कई युवा एक ट्रक के हार्न पर थिरकते दिखाई दे रहे है। इंदौर सभी कामों में हमेशा आगे रहता है। इस बार भी यहां के युवा गजब कर गए है।

Also Read – इंदौर: एप्पल हॉस्पिटल में फिर शुरू हुआ लूटपाट का कारोबार, कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

सभी लोग मिलकर नागिन डांस कर रहे है। साथ ही खूबसूरत नज़ारे के साथ ट्रक के हार्न का मजा ले रहे है। वहीं इस दौरान मौसम भी काफी सुहाना हो रहा है, जिसका पूरा फायदा सभी ने मिलकर उठाया है। कुछ लोग निचे रोड पर लेटकर भी नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोग भी पूरा मजा उठा रहे है।