Breaking News

“इंदौर के राजा” में गौतम काले ने शास्त्रीय संगीत द्वारा समां बांधा

Posted on: 18 Sep 2018 14:01 by Ravindra Singh Rana
“इंदौर के राजा” में गौतम काले ने शास्त्रीय संगीत द्वारा समां बांधा

इंदौर: विश्व के सर्वश्रेष्ठ अस्थायी गणपति पंडाल की लोकप्रियता बढती जा रही है। विजय नगर चौराहे पर अलोक दुबे फाउंडेशन द्वारा आयोजित इंदौर का राजा गणेशोत्सव में रविवार को इंडियाज गोट टैलेंट के सीजन 1 के विजेताओ द्वारा ताड़ासन, वृक्षासन,भूंजासन, वृश्चिकासन,पद्मासन आदि का शानदार प्रदर्शन कर भारी संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओ को मंत्रमुग्ध कर दिया। रविवार को शहर के खूबसूरत पंडाल को देखने के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे।

indore-ke raja-2018

रविवार को महाआरती में इंदौर डिविजनल कमिश्नर श्री संजय दुबे जी परिवार सहित इंदौर के राजा के दर्शन करने पहुंचे और पंडाल की खूबसूरती,स्वछता और भव्यता को सराहा। आलोक दुबे फाउडेशन के अक्षरधाम की प्रतिकृती में इंदौर के राजा के स्थापना में रात्रि 8 बजे होने वाली महाआरती में हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हो रहे है। संस्था ने सामाजिक समरसता को लेकर सभी समाजों के प्रतिनिधी मंण्डल इसमें शामिल हो रहे है। रविवार का दिन गणपति बप्पा के नाम रहा और प्रतिदिन की अपेक्षा आज के दिन श्रद्धालु अधिक संख्या में शामिल हुए ।

indore-ke raja-2018

आलोक दुबे फाउंडेशन के संस्थापक और “इंदौर का राजा” गणेशोत्सव के आयोजक श्री आलोक दुबे ने बताया सोमवार को रात्री 8:30 बजे धैवत बैंण्ड की विशेष प्रतुतियां गौतम काले के निर्देशन एवं ग्रुप के साथ हुई शास्त्रीय संगीत के माध्यम से दर्शकों को एक नए अनुभव से जोडने का प्रयास किया जा रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com