Breaking News

सारे दुखों को हरेंगे श्री गणेश, आजमाए बुधवार के ये अचुक उपाय

Posted on: 04 Jun 2019 15:36 by rubi panchal
सारे दुखों को हरेंगे श्री गणेश, आजमाए बुधवार के ये अचुक उपाय

बुधवार के दिन खास तौर पर श्री गणेश जी की पूजा-अर्चना की जाती है। कहा जाता है कि गणेश जी विघ्नहर्ता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता और शुभ-लाभ के प्रदाता है। गणेश जी अपने भक्तों के सभी विघ्नों, रोग, दोष तथा दरिद्रता को दूर करते है। अगर किसी भी कारणवश आप अपने कार्य में सफल नहीं हो पा रहे हैं तो जरुर आजमाइए श्रीगणेश को प्रसन्न करने के ये सरल और प्रभावकारी उपाय एवं टोटके।

  1. बुधवार को गणेश जी को प्रसन्न करने के लिए उन्हें सिंदूर अर्पित करना बेहद शुभ माना जाता है। उन्हें सिंदूर चढ़ाने से समस्त परेशानियां दूर होकर सभी समस्याओं का समाधान होता है।
  2. बुधवार को गणेशजी के मंदिर में जाकर दर्शन करने से वे जल्द ही प्रसन्न होते है साथ ही यदि आप उन्हें लड्डुओं का भोग लगाएंगे तो आपके जीवन में लड्डुओं के तरह ही मिठास घुल जाएगी। गणेश जी को मूंग के लड्डुओं का भोग चढ़ाने से आप हर तरह की परीक्षा में पास हो जाएंगे।
  3. बुधवार को गणेश जी को हरी दूर्वा चढ़ाना काफी शुभ माना जाता है। हर बुधवार गाय को हरी घास खिलाएं। ऐसा करने से आपके घर में बरकत हमेशा बनी रहेगी।
  4. अपनी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त करने और अपनी सभी बाधाओं को दूर करने के लिए ‘गणेश रुद्राक्ष’ धारण करें। गणेश मंदिर में 7 बुधवार तक गुड़ का भोग चढ़ाने से आपकी सभी मनोकामना अवश्य पूरी होगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com