यूपी: ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या, मामला जान दहल उठेगा दिल | Aligarh: 2 Year Old Girl Killed and Rape in Uttar Pradesh

0
71

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश से एक बार फिर देश को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। अलीगढ़ में महज ढाई साल की बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी के बाद आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने इस पर गुस्सा जाहिर किया है।

दरअसल अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव में 31 मई को एक बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने इसे लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। बताया जा रहा है कि बच्ची के गायब होने के पांच दिन बाद कुछ्लोगों ने कूड़े ने ढेर में कुत्तों के झुंड को एक शव जैसी चीज को नोंचते हुए देखा। इतना ही नहीं वहां से दुर्गंध भी आ रही थी।

जब लोग उसके पास पहुंचे तो पता चला कि वह उस मासूम का ही शव थाजो 31 मई से लापता थी। आशंका जताई जा रही थी कि बच्ची की हत्या से पहले उसके साथ हैवानियत की गई है लेकिन पुलिस ने रेप की बात से इनकार कर दिया है।

बच्ची की रेप की आशंका को लेकर अलीगढ़ के एसपी आकाश कुलहरी ने कहा है कि बच्ची की मौत गला दबाकर की गई और उसके साथ रेप नहीं हुआ है। पुलिस के दावे के मुताबिक इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम के जरिए हुआ है।

शव देख दहल उठेगा दिल

बच्ची का शव जिस हालत में मिला उसे देखकर किसी का भी दिल दहल उठेगा। बच्ची की आंखें बाहर निकली हुई थीं और हाथ शरीर से अलग पड़ा था। मासूम की बरामदगी में हुई देरी की वजह से उसके परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर स्थानीय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया।

आपसी रंजिश का मामला

बच्ची की हत्या के पीछे पुलिस ने आपसी रंजिश का मामला बताया है। पुलिस के मुताबिक इस हत्या को सिर्फ पांच हजार रुपये के झगड़े की वजह से अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि 40 हजार रुपये के कर्ज में पीड़ित परिवार ने 35 हजार रुपये वापस कर दिए थे और पांच हजार को लेकर विवाद चल रहा था।

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़ित परिवार की मांग है कि आरोपी की पत्नी और उसके छोटे भाई को भी गिरफ्तार किया जाए। पूरा देश इस हत्या के बाद गिस्से में है और हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here