आलिया भट्ट ने फिर बिखेरा अपनी आवाज का जादू, इस फिल्म के लिए रिकॉर्ड करेंगी रोमांटिक गाना

0
34
aliaa

मुंबई : बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट टैलेंट के मामले में किसी से कम नहीं हैं। एक्टिंग और स्टाइल के मामले में तो आलिया काफी जबरदस्त हैं और साथ ही एक और टैलेंट है जो उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से अलग बनाता है। ये टैलेंट उनकी सिंगिंग है। आलिया भट्ट एक अच्छी सिंगर भी हैं और वे ये बात फिल्म  ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ के गाने ‘मैं तेनू समझावां’ से साबित भी कर चुकी हैं।

अब एक बार फिर आलिया अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली हैं। आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ के लिए जुहू के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रोमांटिक गाने का स्क्रेच वर्जन रिकॉर्ड किया है, लेकिन फाइनल वर्जन अभी बाकी है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इसके बारे में बताया गया है कि जीत गांगुली का स्कोर तैयार है, लेकिन गाने के लिरिक्स पर अभी भी काम किया जा रहा है। जीत दा आलिया के पिच और वॉइस मॉड्यूलेशन को समझना चाहते थे, इसलिए उन्होंने स्क्रेच रिकॉर्ड करने का फैसला लिया।

https://www.instagram.com/p/Bw6VeOfHm0-/?utm_source=ig_web_copy_link

अब गाने के लिरिक्स को महेश भट्ट की देखरेख में वापस लिखा जाएगा। फिल्म का ये गाना पूरी तरह से रोमांटिक सॉन्ग होगा और फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आएगा। इसलिए भट्ट सर इस पर सावधानी से विचार कर रहे हैं। अगस्त में फिल्म के ऊटी शेड्यूल से यूनिट के लौटने के बाद ही फाइनल ट्रैक रिकॉर्ड किया जाएगा।

बीते दिनों ही फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट और पूजा भट्ट साथ में पहली बार काम करते नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त भी होंगे। ये फिल्म अगले साल 10 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आलिया की आवाज में गाना सुनना वाकई दिलचस्प होगा। इससे पहले आलिया फिल्म ‘हाईवे’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में भी गाना गा चुकी हैं।

अपने अब तक के करियर में ये पहली बार है जब आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं। महेश भट्ट करीब 2 दशक बाद इस फिल्म से डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। वे फिल्ममेकर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हैं। जिसमें वे रणबीर कपूर के साथ रोमांस करेंगीं।

आलिया-रणबीर के अलावा फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में पहली बार मौनी रॉय नेगेटिव रोल में दिखेंगीं। ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्ला’ में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। वे करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी काम करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here