आलिया को 175 बार बदलना पड़ा अपना लहंगा, ये थी वजह..

0
13

आलिया भट्ट अपनी फिल्म राज़ी के कारण चर्चा में है. वे इस फिल्म में जासूस की भूमिका निभा रही है. यह जासूस पाकिस्तानी युवा से शादी कर भारत के लिए पाकिस्तान में जासूसी करती है.

राज़ी का हिट गाना ‘मुड़के न देख दिलबरों’ बोल वाले गाने में पिता और बेटी के इमोशन को दिखाया गया है. इस गाने के बारे में आलिया भट्ट ने बात करते हुए कहा की, “गाने की शूटिंग के दौरान मैंने अपनी विदाई की ड्रेस कम से कम 175 बार से ज्यादा बार पहनी है.

https://www.instagram.com/p/BiOWyuAnmtZ/?taken-by=aliaabhatt

शूटिंग के दौरान मैंने काफी एंजॉय किया.” खबर के मुताबिक “गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफर को दिखाया गया है, जिसे शूट करने में कई दिन लग गए. गाने के विदाई वाले हिस्से को शूट करने के लिए हमने पटियाला, कश्मीर जैसी तमाम लोकेशन पर शूटिंग की.

View this post on Instagram

One pink day.. 🌸

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

जिस वजह से आलिया को विदाई की ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी. कोई भी एक्ट्रेस एक ही ड्रेस बार-बार पहन कर ऊब जाएगी. राजी का दिलबरो गाना फिल्म की कहानी का सबसे बड़ा पड़ाव है. ये कहानी एक कश्मीरी लड़की है, जिसके पिता वतन की सुरक्षा के लिए उसे पाकिस्तान भेजते हैं.

View this post on Instagram

A daughter..

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

गाने में भले ही आलिया की विदाई का सीन दिखाया जा रहा है, लेकिन असल में वो देश की सुरक्षा के मिशन पर पाकिस्तान जा रही हैं. इसमें विक्की कौशल ने आलिया के पति की भूमिका निभाई है. ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here