सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कोई पार्सल नहीं हूं…

आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी खबरों पर नाराजगी जाहिर की है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो टूक शब्दों में अपनी बात कहीं है।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। कपूर फैमली में खुशियों का माहौल है सभी उन्हे बधाई दे रहे है। तो वही आलिया भी सभी की शुभकामनाएं स्वीकार करते हुए पोस्ट भी कर रही हैं। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार आलिया यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही है, मिड – जुलाई में वापस आएंगी। जिसके बाद इन खबरों पर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ऐसी खबरों पर नाराजगी जाहिर की है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो टूक शब्दों में अपनी बात कहीं है।

Must Read- Durex ने इस अंदाज में Alia Bhatt को दी प्रेगनेंसी की बधाई, Viral हुई पोस्ट

आलिया सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से नाराज है। दरअसल बताया जा रहा है कि आलिया , मिड जुलाई में मुंबई वापस आएंगी और उन्हे लेने रणबीर कपूर यूके जाएंगे। लेकिन खबर यह भी आ रही है कि आलिया शूटिंग खत्म करने के बाद रेस्ट करेगी। उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी कुछ ऐसे प्लान की है जिसमें उनके वर्क कमिटमेंट्स पर भी इसका असर नहीं होगा। वो ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का रैप अप जुलाई के अंत तक कर देगी।

सोशल मीडिया पर चल रही खबर पर आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए साफ शब्दों में कहा कि ‘हम अभी भी लोगों के दिमाग में रहते हैं, हम अभी भी पितृसत्ता दुनिया में जी रहे हैं… लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कुछ भी डिले नहीं हुआ है, किसी को मुझे पिक करने आने की जरूरत नहीं है, मैं एक महिला हूं ना कि कोई पार्सल!! मुझे रेस्ट की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है लेकिन यह अच्छा लगा जानकर कि आप लोगों के पास डॉक्टर्स की सर्टिफिकेशन होगी। यह 2022 हैं, तो क्या हम इस तरह की archake तरह की सोच से बाहर निकल सकते हैं और अब मेरा शॉट तैयार है’

इतना ही आलिया ने अपनी पोस्ट में archake शब्द का यूज किया, लेकिन अपनी गलती सुधारते हुए उन्होंने नया पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और लिखा कि ‘ archaic, में प्यारी हूं पर मैं स्पेलिंग को लेकर बहुत बुरी हूं ‘।

आलिया ने फोटो शेयर करते हुए सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है और लिखा है कि ‘ सभी के प्यार से बहुत खुशी मिली, सभी के मैसेज और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की। मैं बस इतना ही कहूंगी जिंदगी के इस बड़े मौके को आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के साथ सेलिब्रेट करना बहुत खास है’।