रणबीर कपूर से शादी की खबरों पर आया आलिया भट्ट का रिएक्शन, कहीं ये बात

0
55
alia_and_ranbir

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आलिया भट्ट कई बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया के फैंस को अब इन दोनों की शादी का इंतजार है। हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई थी जिसके बाद लोगों ने इन दोनों की सगाई और शादी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। आप सभी जानते होंगे आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। लेकिन इस पर आलिया-रणबीर की शादी की जो तारीख बताई गई थी, वो फेक है या नहीं इस पर कंफ्यूजन अभी भी बना हुआ है।

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें इस बात को लेकर आलिया भट्ट से मीडिया ने सवाल पूछा। वहीं आलिया ने शादी के इस सवाल पर जो रिएक्शन दिया वो कई अलग अलग तरीके के सवाल खड़े कर रहा है। दरअसल, आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और इस दौरान वो जैसे ही अपनी कार से उतरीं वहां पर मौजूद मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया। वहीं एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछ लिया कि वायरल हो रही उनकी शादी की तारीख यानी 22 जनवरी 2020 सही है या गलत? इस पर आलिया ने वाकई कंफ्यूज करने वाला रिएक्शन दिया।

alia-min

आलिया सवाल सुनकर हसने लगी और फिर आलिया ने कहा- ‘मैं क्या बोलूं?’ और कुछ ही समय में मीडिया वालो की और देखकर हलके से सर हिलाते हुए आगे निकल गई। आलिया का इस तरह रिएक्शन देना फैंस को समझ नहीं आ रहा हैं क्योंकि अगर ये तारीख गलत है तो आलिया ने तुरंत ना क्यों नहीं बोला और कंफ्यूज करने वाला रिएक्शन देकर क्यों चली गईं। हालांकि, अभी तक ना तो इन दोनों ने और ना ही इनके परिवारों ने शादी के बारे में कोई भी कंफर्मेशन दी है। ऐसे में ये कह पाना वाकई बहुत मुश्किल है कि इनकी शादी से जुड़ी उड़ रही ये अफवाहें सही हैं या गलत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here