Breaking News

आलिया की स्पेलिंग मिस्टेक को अमिताभ ने सुधारा, आलिया को आए भगवान याद

Posted on: 08 Jun 2018 16:21 by Lokandra sharma
आलिया की स्पेलिंग मिस्टेक को अमिताभ ने सुधारा, आलिया को आए भगवान याद

आलिया जब अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तभी से उनकी बुद्धिमत्ता की काफी चर्चा की जाती रही है. तब से ले कर आज तक उन पर कई तरह के जोक्स बनाए गए अब आलिया एक बार फिर अपनी गलती की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस गलती को अमिताभ बच्चन ने सुधार किया है.

दरअसल, इन दिनों अमिताभ और आलिया दोनों साथ में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का शूट इन दिनों मुंबई में लगाया गया है. अमिताभ के साथ काम करने का अनुभव बयां करते हुए आलिया ने ट्वीट किया – अमिताभ बच्चन के साथ काम करना शानदार है. आज उन्होंने पैक अप के एक घंटे पहले ही अपना शूट खत्म कर लिया, लेकिन वो सेट पर क्यू देने के लिए रुके रहे. मैं बता नहीं सकती कि सेट पर उन्हें देखकर मैं कितना कुछ सीख रही हूं.

मगर आलिया यहां अपने ट्वीट में एक गलती कर दी, दरअसल उन्होंने क्यू की स्पेलिंग गलत लिख दी. उन्होंने cues की जगह ques लिख दिया.

अमिताभ ने बाद में इस गलती को सुधारते हुए अपने अंदाज़ में लिखा – हां… आलिया आप बेस्ट हैं…आपकी सज्जनता के लिए शुक्रिया… और… cues होता है ques नहीं. आप बहुत क्यूट हैं.

इस पर आलिया ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है – है ! भगवान फिर से नहीं

बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया, अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर भी ख़ास भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये अगले साल रिलीज होगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com