आलिया भट्ट ने छीन ली प्रियंका चोपड़ा से फिल्म

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में कौन काम नहीं करना चाहता है ? संजय लीला भंसाली ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी-ऐसी शानदार फिल्में दी हैं।

0
120
alia

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में कौन काम नहीं करना चाहता है ? संजय लीला भंसाली ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी-ऐसी शानदार फिल्में दी हैं कि हर अभिनेता की दिलीख्वाइस है कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक दफा काम जरूर करे। हालांकि इंडस्ट्री के सभी अभिनेताओं की यह ख्वाइश पूरी नहीं हो पाती है। इसका कारण संजय लीला भंसाली के द्वारा बनाई जाने वाली सीमित फिल्में हैं। संजय लीला भंसाली एक समय में एक ही फिल्म बनाते हैं और पूरा ध्यान उसी पर रखते हैं।

https://www.instagram.com/p/B2kT1nOFpvJ/

अगर बॉलीवुड के गलियारों से सामने आने वाली खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली अदाकारा आलिया भट्ट के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यह फिल्म इंशाअल्लाह नहीं होगी। असल में संजय लीला भंसाली बहुत लम्बे समय से गंगूबाई कोठेवाली नाम की एक फिल्म बनाने की सोच रहे हैं, जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था। हालांकि ताजा जानकारी के अनुसार संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में आलिया भट्ट को लेने का फैसला किया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मिड-डे को यह जानकारी दी है कि संजय लीला भंसाली अपने शब्दों पर आज भी टिके हुए हैं और वो आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म जरूर बनाएंगे। सूत्र के अनुसार, ‘संजय लीला भंसाली ने हाल में आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई कोठेवाली नाम की एक फिल्म डिस्कस की है, जो कमाठीपुरा में चलने वाले वैश्यालय पर आधारित होगी। संजय लीला भंसाली की यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here