अली-बजरंगबली विवादित बयान पर बोले योगी, “भविष्य में कभी नहीं दूंगा ऐसा बयान” | YOGI on ‘Ali-Bajrangbali’ the controversial statement, said, “I will never give such a statement in the future”

0
9

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने विवादित बयान अली-बजरंगबली पर अपना जवाब चुनाव आयोग को सौंप दिया है. चुनाव आयोग को सौंपे अपने जवाब में योगी ने कहा है कि, “भविष्य में ऐसा बयान कभी नहीं दूंगा.” सीएम योगी आदित्यनाथ ने 10 अप्रैल को मेरठ में एक चुनावी सभा में कहा था कि अगर अगर कांग्रेस-बीएसपी-एसपी को ‘अली’ पर विश्वास है तो उन्हें भी बजरंगबली पर विश्वास है.

योगी का कहना है कि अली-बजरंगबली बयान पर उनकी मंशा गलत नहीं थी. सीएम ने कहा कि आयोग के आपत्ति और नोटिस के बाद वह आयोग को विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में पूरा ध्यान रखेंगे. अब निर्वाचन आयोग तय करेगा कि वो योगी के इस जवाब से सन्तुष्ट है या नहीं.

बता दें कि, योगी के इस बयान पर पिछले समय से काफी हंगामा हो रहा है. कांग्रेस, एसपी और बीएसपी ने उनके इस बयान की आलोचना की थी. इसके बाद चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर उनसे जवाब मांगा था. बता दें कि यह पहली बार नहीं है की योगी अपने विवादित बयान से मुश्किल में फंसे हो. इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ ने ‘मोदी की सेना’ बयान को लेकर विवादों में आ चुके हैं.

Read More:अब दूध के लिए भी तरसेगा पाकिस्तान, 180 रुपय लीटर हुआ दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here